menu-icon
India Daily
share--v1

'अगले हफ्ते से मैं बेरोजगार हो जाऊंगा, कोई काम हो तो...', वायरल हुआ राहुल द्रविड़ का वीडियो

भारतीय टीम के टी20 विश्व कप जीतने के साथ ही भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी समाप्त हो गया. बतौर खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा रहते उनकी टीम कभी भी विश्व कप नहीं जीत सकी लेकिन बतौर कोच उनका विश्व कप उठाने का सपना साकार हो गया. इस मौके पर राहुल द्रविड़ ने कहा कि मुझे इस टीम पर गर्व है.

auth-image
India Daily Live
rahul dravid
Courtesy: social media

Sports News: टी20 विश्वकप में भारत की ऐतिहासिक जीत के साथ ही राहुल द्रविड़ का भी विश्व कप उठाने का सपना साकार हो गया. राहुल द्रविड़ तीन बार 50 ओवर वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा तो रहे लेकिन उनकी टीम कभी भी खिताब नहीं जीत सकी. साल 2007 में विश्व कप में तो राहुल टीम इंडिया के कप्तान थे, उस समय भारतीय टीम पहले राउंड में भी विश्व कप से बाहर हो गई थी. बतौर खिलाड़ी राहुल को कभी भी विश्व कप उठाने का मौका नहीं मिला लेकिन बतौर कोच आज उनका विश्व विजेता टीम बनने का सपना साकार हो गया.

2021 में बने थे टीम इंडिया के कोच

राहुल इस जीत के साथ बेहद खुश तो हैं लेकिन उनके लिए दुख की बात ये है कि इस जीत के साथ बतौर मुख्य कोच उनका कार्यकाल भी खत्म हो गया है. राहुल द्रविड़ नवंबर 2021 में भारतीय टीम का पूर्णकालिक मुख्य कोच बनाया गया था. उनके कोच रहते भारतीय टीम ने विश्व कप जीता और इस जीत के साथ ही उनकी टीम से विदाई हो रही है.

अगले हफ्ते से मैं बेरोजगार हो जाऊंगा

इस बीच सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल पर मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अगले सप्ताह से वह बेरोजगार हो जाएंगे. पत्रकारों ने जब राहुल से पूछा कि क्या आपके पास अब कोई ऑफर है? इस पर द वॉल ने कहा, 'अगले हफ्ते से मेरे लिए जिंदगी वैसी ही होगी. मैं अगले हफ्ते से बेरोजगार हो जाऊंगा, कोई काम हो तो बताइए.'

मेरे पास शब्द नहीं
विश्व कप जीत को लेकर राहुल द्रविड़ ने कहा, 'पिछले कुछ घंटों में मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे इस टीम पर गर्व है, जिस तरह से कठिन परिस्थितियों में टीम ने संघर्ष किया. पहले छ ओवरों में तीन विकेट गंवाने के बाद इस तरह की जीत दर्ज करना बताता है कि यह टीम जुझारूपन छोड़ने वाली नहीं है. एक खिलाड़ी के तौर पर मैं इतना खुशकिस्मत नहीं रहा कि मैं विश्व कप जीत सकूं. मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी लेकिन खेल में ये सब होता है.'