menu-icon
India Daily
share--v1

'जब जरूरत होगी सबसे बड़ी छलांग मैं ही मारूंगा' , किंग कोहली ने खेली धांसू पारी तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Ind Vs Sa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टी 20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाए. कोहली की शानदार पारी के कारण सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया यूजर इस मैच को लेकर तमाम तरह की बातें कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Virat
Courtesy: Social Media

Ind Vs Sa: वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. भारत ने शुरुआती झटकों के बाद दक्षिण अफ्रीका के सामने 176 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका को फाइनल मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए 177 रन बनाने हैं. भारत के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाए. विराट कोहली ने फाइनल मुकाबले में 76 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 59 गेदों का सामना किया और कुल 6 चौके और 2 छक्के लगाए. 

विराट की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स विराट की फाइनल मुकाबले में खेली गई पारी की तारीफ कर रहे हैं. एक्स पर एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जब जरूरत होगी सबसे बड़ी छलांग मैं ही मारूंगा. 


एक अन्य यूजर ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि बड़े मैचों में शानदार प्रदर्शन के कारण ही विराट को किंग कोहली कहा जाता है. 


एक अन्य यूजर ने लिखा कि टी 20 इतिहास का सबसे शानदार खिलाड़ी. आप बहुत अच्छा खेले.वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि जहां मैटर बड़े होते हैं वहां किंग कोहली खड़े होते हैं. एक दूसरे यूजर ने  लिखा कि बड़े मैचों का बड़ा खिलाड़ी. 

 

एक्स पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के जल्दी आउट होने के बाद विराट आप ही टीम की मदद कर सकते हो प्लीज हेल्प करिए. एक्स पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के जल्दी आउट होने के बाद विराट आप ही टीम की मदद कर सकते हो प्लीज हेल्प करिए. एक यूजर ने फाइनल मुकाबले में बेहतरीन पारी खेलने के लिए एक डांसिंग पोस्ट की. जिसमें वे दर्शकों के बीच मौजूद पोडियम पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  



प्रथमेश नाम के एक यूजर ने लिखा कि विराट कोहली की क्षमताओं पर कभी संदेह ना करें. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि शुरुआती रुझान तो काफी अच्छे आ रहे हैं! 45 min और यही रुझान रह गए फिर सरकार पक्की.