menu-icon
India Daily
share--v1

'IPL 2025 से पहले आरसीबी में लौट आओ', फैन की डिमांड का केएल राहुल ने दिया 3 शब्द वाला जवाब

KL Rahul On IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग के 2025 एडिशन से पहले भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल के टीम बदलने को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. केएल राहुल मौजूदा समय में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं, लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि वह 2025 सीजन से पहले फ्रैंचाइजी छोड़ सकते हैं. इस बीच फैन की डिमांड का उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि वो वायरल हो गया है.

auth-image
India Daily Live
KL Rahul
Courtesy: Twitter

KL Rahul On IPL 2025: स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने अपना आईपीएल करियर अपनी होम टीम, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ 2013 में शुरू किया था. आरसीबी के साथ उनका कार्यकाल संक्षिप्त था, क्योंकि वह 2014 और 2015 सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद में चले गए. हालांकि, राहुल 2016 में बैंगलोर-आधारित फ्रेंचाइजी में लौटे, लेकिन चोट के कारण 2017 सीजन में चूक गए.

मेगा ऑक्शन से पहले तेज हुई टीम बदलने की अटकलें

आरसीबी द्वारा रिलीज किए जाने के बाद, राहुल ने 2018 से 2021 तक पंजाब किंग्स और 2022 से आगे लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के साथ अपना आईपीएल करियर जारी रखा.

भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2025 का मेगा नीलामी नजदीक आ रहा है, और इसके साथ ही संभावित टीम परिवर्तनों के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं. केएल राहुल, जिन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने ₹17 करोड़ में खरीदा था, एक बार फिर से टीम बदल सकते हैं.

राहुल का अपनी होम टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में वापसी करने की संभावना व्यापक रूप से चर्चा में है. यह अटकलें आईपीएल 2024 सीजन के दौरान उनके और एलएसजी के टीम मालिक, संजीव गोयनका के बीच हुए एक महत्वपूर्ण विवाद से और तेज हो गई हैं.

गोयंका-राहुल के विवाद के चलते फैली अफवाह

सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों एक कड़ी हार के बाद, गोयनका को मैदान पर राहुल के साथ एक उत्साहित बातचीत करते देखा जा सकता था. वास्तव में, जब एलएसजी ने पिछले महीने जहीर खान को अपना नया मेंटर घोषित किया, तो गोयनका ने पुष्टि नहीं की कि क्या टीम राहुल को बरकरार रखेगी, हालांकि उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाज एलएसजी के "परिवार" का हिस्सा थे.

इन अटकलों के बीच, केएल राहुल का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें दिखाया गया है कि जब एक फैन ने आईपीएल 2025 के लिए आरसीबी में उनकी संभावित वापसी का विषय उठाया तो उनकी प्रतिक्रिया क्या थी. राहुल ने तीन शब्दों का जवाब दिया, जिससे अटकलें और तेज हो गई हैं.

वायरल वीडियो में राहुल ने किया इशारा

वायरल वीडियो में फैन ने कहा "मैं एक कट्टर आरसीबी फैन हूं. मैं बहुत लंबे समय से आरसीबी को फॉलो कर रहा हूं, और आप आरसीबी में अतीत में खेल रहे हैं, और अब निश्चित रूप से अफवाहें; मैं कुछ नहीं कहूंगा. लेकिन हां, मैं बस कामना कर रहा हूँ और प्रार्थना कर रहा हूँ कि आप आरसीबी में आएं और यहां रॉक करें.", जिस पर केएल ने कहा, "आशा करते हैं."

आरसीबी के लिए कैसा रहा राहुल का करियर

आरसीबी के साथ अपने डेब्यू में, राहुल की शुरुआत मामूली थी; उन्होंने पांच मैचों में भाग लिया लेकिन केवल दो बार बल्लेबाजी की, 12 और 8 के स्कोर के साथ कुल 20 रन बनाए. सीमित अवसरों के बावजूद, राहुल की प्रतिभा स्पष्ट थी, और वह 2016 में आरसीबी में लौटे तो एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी.

उस सीजन में, वह फ्रैंचाइजी के टॉप परफॉर्मर्स में से एक के रूप में उभरे, जिन्होंने 14 मैचों में प्रभावशाली 397 रन के साथ तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में सीजन खत्म किया. आरसीबी उस साल फाइनल में पहुंची और खिताबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से हार गई थी.

Topics

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!