menu-icon
India Daily
share--v1

फाइनल के हीरो से पत्नी ने पूछी फीलिंग? बुमराह ने जवाब से जीत लिया दिल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी बार ये ट्राफी अपने नाम की है. इस पूरे टूर्नामेंट में बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की. जसप्रीत बुमराह ने 8 मैच में कुल 15 विकेट अपने नाम किए. वह सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे. वहीं विश्व कप जीतने के बाद बुमराह की पत्नी ने संजना उनका इंटरव्यू लिया है. जिसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Jasprit Bumrah
Courtesy: social media

भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है. टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर दूसरी बार ये ट्राफी अपने नाम की है. टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के लिए टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी की. फाइनल मैच के 18वें ओवर बुमराह ने यानसेन को आउट कर भारत की मैच पर पकड़ मजबूत कर दी.

बुमराह ने फाइनल में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. पूरे टूर्नामेंट की बात करें तो बुमराह ने 8 मैच में कुल 15 विकेट अपने नाम किए. वह सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे.

जीत के बाद वाइफ ने लिया बुमराह का इंटरव्यू

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने उनका इंटरव्यू लिया. जिसका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'हम नर्वस थे लेकिन...'

इंटरव्यू में संजना ने उनसे पूछा, 13 साल बाद इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता है. आप कैसा फील कर रहे हैं?. जिसपर बुमराह ने कहा, 'हम नर्वस थे लेकिन अब काफी अच्छा लग रहा है. हमारे लिए बहुत बड़ी जीत है.

'एक पिता के रूप में यहां जीता हूं..'

बुमराह ने कहा, 'एक पिता के रूप में यहां जीता हूं इससे अच्छी फीलिंग और क्या हो सकती है. टूर्नामेंट में इस तरह अपना योगदान देना काफी अच्छा लग रहा है. हम बहुत शांति से खेले, कोई भी खिलाड़ी परेशान नहीं हुआ.'

'हम बहुत कॉन्फिडेंट थे..'

उसके बाद संजना ने फिर पूछा, आखिर के ओवर में देखा गया कि आपने, अर्शदीप और हार्दिक ने कमाल की गेंदबाजी की. इसके पीछे क्या सोच थी?

बुमराह : हम बहुत कॉन्फिडेंट थे. उन दोनों ने भी गेंदबाजी में जो वेरायटी डाली वो कमाल की थी.

ICC की एक प्रेजेंटर हैं बुमराह पत्नी

बता दें कि संजना गणेशन ICC की एक प्रेजेंटर हैं. वह ICC की ओर से खिलाड़ियों के लिए इंटरव्यू करती हैं.