menu-icon
India Daily
share--v1

43 की उम्र में भी 23 की दिखती हैं श्वेता तिवारी, जानें इसके पीछे का राज

टीवी की अदाकारा श्वेता तिवारी( shweta tiwari) इन दिनों काफी चर्चा में रहती हैं, अभिनेत्री अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर की है जिसमें फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. आइए देखते हैं कि श्वेता तिवारी ने कौन सी फोटो शेयर की है.

India Daily Live
Courtesy: Social Media

श्वेता तिवारी

टीवी पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Courtesy: Social Media

43 साल की हुईं श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भले ही 43 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती देख हर किसी के मन में सवाल आता है कि श्वेता अपने आप को इतना मेंटेंन कैसे रख लेती हैं.

Courtesy: Social Media

पलक तिवारी

अदाकारा के दो बच्चे हैं जिसमें इनकी एक बेटी 23 साल की हैं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Courtesy: Social Media

इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

पलक तिवारी की मम्मी ने अभी हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हैं कि इतनी उम्र में Shweta Tiwari भी इतनी सुंदर हैं.

Courtesy: Social Media

रोजाना वर्कआउट करती हैं श्वेता

अदाकारा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं इसके लिए श्वेता जंक फूड को Avoid करती हैं, साथ ही रोजाना वर्कआउट करती हैं.

Courtesy: Social Media

एक से बढ़कर एक पोज

श्वेता तिवारी ने हाल ही में रेड सूट में फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिया है और उनकी इन तस्वीरो को देख कोई भी उनका दीवाना बन जाएगा.

Courtesy: Social Media

श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग

श्वेता तिवारी की फैन फॉलोइंग की बात करें तो इनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस को इंस्टाग्रम पर 5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.