menu-icon
India Daily
share--v1

कौन हैं मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी जो खूबसूरती में देती हैं कई एक्ट्रेसेस को मात

मुनव्वर फारुकी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी अक्सर खबरों में बने रहते थे. हालांकि दोनों का अब ब्रेकअप हो गया है और मुनव्वर ने दूसरी शादी कर ली है लेकिन नाजिला अपनी तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. आज हम आपको बताते हैं कि कौन है नाजिला

India Daily Live
Courtesy: Social Media

मुनव्वर फारुकी

‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नाजिला तब लाइमलाइट में आईं जब मुनव्वर फारुकी का नाम अंजलि अरोड़ा संग जुड़ने लगा.

Courtesy: Social Media

सोशल मीडिया पर एक्टिव

नाजिला सिताशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. आज हम आपको नाजिला के बारे में सब कुछ बताते हैं.

Courtesy: Social Media

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर

नाजिला सिताशी एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं जो कि अपने यूट्यूब पर व्लॉग्स डाल अपने फैंस से रूबरू होती हैं. नाजिला इसमें अपनी पर्सनल लाइफ, मेकअप रूटीन समेत कई तरह की चीजें शेयर करती रहती हैं.

Courtesy: Social Media

क्यों हुआ ब्रेकअप

हालांकि, बिग बॉस में जब आयशा खान आईं तब जाकर नाजिला और मुनव्वर के ब्रेकअप के बारे में फैंस को पता चला. मुनव्वर ने बताया कि वो नाजिला से शादी करने को तैयार थे लेकिन उन्होंने उनके बेटे को रखने से मना कर दिया था.

Courtesy: Social Media

टिक टॉक से मिला फेम

नाजिला को असली पहचान टिक टॉक से मिली थी. हालांकि, इसके बंद होने के बाद से इंस्टाग्राम पर इन्होंने रील बनाना शुरू कर दिया था.

Courtesy: Social Media

लुक्स के है दीवाने

नाजिला सोशल मीडिया पर अपने लुक्स से फैंस को घायल कर देती हैं इनका ग्लैमरस अवतार और स्टाइल लोगों को काफी पसंद है.

Courtesy: Social Media

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

नाजिला को इंस्टाग्राम पर काफी लोग फॉलो करते हैं, इनके फॉलोअर्स की बात करें तो नाजिला सिताशी को 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.