menu-icon
India Daily
share--v1

सलमान खान से लेकर अनन्या पांडे तक.., अंबानी परिवार के घर पर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे ये सितारे

7 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस दौरान बॉलीवुड सितारों भी बप्पा के स्वागत में लीन दिखे. अंबानी परिवार ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है. इस दौरान कई सितारों बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए अंबानी के घर गए.

India Daily Live
Courtesy: Instagram

गणेश चतुर्थी की धूम

7 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी को धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस दौरान बॉलीवुड सितारों भी बप्पा के स्वागत में लीन दिखे. सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, आमिर खान, रकुल प्रीत सिंह, अनन्या पांडे, सारा अली खान, शिल्पा शेट्टी जैसे सितारों ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया.

Courtesy: Instagram

अंबानी परिवार में बप्पा का आगमन

वहीं हर बार की तरह अंबानी परिवार ने भी बप्पा का स्वागत किया. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर पर बप्पा के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड और राजनीति के लोग भी पहुंचे थे. आइए जानते हैं कि कौन-कौन यहां दिखा.

Courtesy: Instagram

सलमान खान

सलमान खान अपनी भांजी अलिजेह के साथ यहां पहुंचे. इस दौरान सलमान खान ने ब्राउन शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहनी. वहीं अलिजेह अग्निहोत्री ने साड़ी को अपना आउटफिट बनाया.

Courtesy: Instagram

काजोल

काजोल भी इस दौरान बप्पा के दर्शन करने के लिए अंबानी परिवार के घर पहुंची. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू कलर की साड़ी में दिखाई दी.

Courtesy: Instagram

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे को देख हर किसी की नजर उन पर थम गई. इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी जो कि उन पर काफी अच्छी लग रही थी.

Courtesy: Instagram

एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे भी इस दौरान व्हाइट आउटफिट पर पहुंचे. एकनाथ शिंदे ने इस दौरान पैपराजी के सामने पोज भी दिया.

Courtesy: Instagram

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी अपने इंडियन अटायर में यहां पहुंची और बप्पा का आशीर्वाद लिया. माधुरी ने इस दौरान साड़ी पहनी जो कि उन पर काफी जच रही थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!