menu-icon
India Daily
share--v1

पंजाबी कुड़ी सोनम बाजवा के इन देसी अंदाज को आप भी करें ट्राई, देखते ही हर कोई करेगा आपकी तारीफ

पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम बाजवा जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरती से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. सोनम को आपने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में देखा होगा लेकिन फैंस उनको बॉलीवुड में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. आज हम आपको एक्ट्रेस के कुछ स्टाइलिश सूट लुक के बारे में बताते हैं जिसको अगर आपने ट्राई किया तो हर कोई आपकी तारीफ करेगा.

India Daily Live
Courtesy: Social Media

सोनम बाजवा

पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम बाजवा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. इन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

Courtesy: Social Media

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सोनम

एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. आज हम आपको इनके सूट के कुछ डिजाइन के बारे में बताएंगे जिसको पहनकर आप पार्टी में काफी खूबसूरत दिखेंगी.

Courtesy: Social Media

ब्लू सूट

एक्ट्रेस इस ब्लू कलर के सूट प्लाजो में बेहद सुंदर दिख रही है. इस सूट के साथ सोनम ने सिंपल दुपट्टा लिया है. बालो की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को आगे की तरफ टाई किया है. सोनम का ये लुक किसी का भी मन चुराने के लिए काफी है.

Courtesy: Social Media

पिकं और ऑरेंज सूट

इस पिकं और ऑरेंज कलर के सूट में सोनम बाजवा को देख किसी का भी दिल धड़कने लगे.यह सूट थोड़ा पाकिस्तानी टच दे रहा है जिसमें सोनम बवाल लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान खुद के बालों को खुला रखा है.

Courtesy: Social Media

लाइट पिकं सूट

इस लाइट पिकं कलर के सूट में सोनम की खूबसूरती देखने लायक थी. एक्ट्रेस इस सूट में कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं. ऐसे सूट आप ऑफिस या फिर पार्टी दोनों जगह ट्राई कर सकती हैं.

Courtesy: Social Media

ग्रीन वेलवेट सूट

इस ग्रीन वेलवेट सूट को आप किसी नाइट फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती हैं. इसमें आपको ज्यादा हैवी मेकअप करने की जरुरत नहीं है. सोनम ने भी इस दौरान सिंपल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है जिसमें कोई भी कमाल का लगेगा.

Courtesy: Social Media

हैवी पिंक सूट

ऐसे सूट आप किसी बड़े फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं और इसको आप शादी में भी पहन सकते हैं. इनके हैवी वर्क के कारण आपको इसमें ज्वैलरी कैरी करने की जरुरत नहीं पड़ती है. ऐसे में आप ऐसे सूट पहनें.