menu-icon
India Daily
share--v1

हाथरस वाले 'भोले बाबा' नारायण साकार हरि के ये हैं टॉप भजन, सुनते ही भक्तों को आ जाता है आनंद

Sakar Hari Bhajan: नारायण साकार हरि के सत्संग में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ उमड़ती है. मंगलवार को साकार हरि के सत्संग में भगदड़ की वजह से बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है. बता दें, नारायण साकार हरि के सत्संग में हमेशा से तादाद में श्रद्धालु आते हैं. इनके भजन सुनकर सभी भक्त का मन शांत हो जाता है. आइए जानते हैं साकार हरि के टॉप भजन के बारे में.

auth-image
India Daily Live
Sakar Hari Bhajan
Courtesy: Social Media

Narayan Sakar Vishwa Hari: मंगलवार की शाम को हाथरस के सत्संग में हुए एक बड़े हादसे हुआ है. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है. यह सत्संग नारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा का बताया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित सत्संग में यह हादसा हुआ है. इस हादसे में 116 से अधिक श्रद्धालुओं की मौत हो गई.

साकार हरि को पटियाली वाले बाबा नारायण साकार हरि के नाम से भी पहचाना जाता है. साकार हरि के सत्संग में हमेशा हजारों की तादाद में श्रद्धालु आते हैं. इनके सत्संग सुनने के लिए भारी मात्रा भीड़ उमड़ती है. साकार हरि कई दिव्य भजन हैं जिन्हें लोग बड़े मन से सुनते हैं. आइए जानते हैं इस खास भजन के बारे में.

साकार हरि के टॉप भजन

बाबा नारायण साकार हरि के कई टॉप दिव्य भजन हैं जिससे श्रद्धालु बड़े मन से सुनते हैं.भक्तों का साकार हरि के भजन सुनकर मन शांत होता है. साकार हरि के भजन का आनंद आप यूट्यूब चैनल या कोई म्युजिक एप पर भी सुन सकते हैं. 

  1. कुछ चिंतन करले ओ प्राण
  2. नारायण हरि साकार नाम है
  3. जप लो जी प्यारा नाम साकार हरि
  4. तेरी आंखें दुख दूजे का
  5. चल साकार हरि के सत्संग में

सूट और टाई पहनते हैं साकार हरि 

नारायण साकार हरि बाकी बाबाओं की गेरूआ कपड़े या धोती नहीं पहनते हैं. वह आमतौर पर सफेद सूट, टाई और जूते पहनना पसंद करते हैं. वहीं कई बार उन्हें कुर्ता-पाजामा में भी नजर आते हैं. साकार हरि के अनुसार, उनके समागम में जो भी दान, दक्षिणा, चढ़ावा आता है वह भक्तों में खर्च करना पसंद करते हैं.