menu-icon
India Daily
share--v1

ऐश्वर्या राय की तरह दिखना है ग्रेसफुल और एलिगेंट, फॉलो करें ये जादूई फैशन टिप्स!

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनका हर लुक हमेशा खास होता है चाहे वह रेड कार्पेट हो, कोई इवेंट या फिर कैजुअल आउटिंग. यहां ऐश्वर्या से कुछ ऐसे फैशन टिप्स दिए जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप भी स्टाइलिश दिख सकती हैं.

auth-image
India Daily Live
Aishwarya Rai Fashion Tips
Courtesy: Pinterest

Aishwarya Rai Fashion Tips: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनका हर लुक हमेशा खास होता है चाहे वह रेड कार्पेट हो, कोई इवेंट या फिर कैजुअल आउटिंग. यहां ऐश्वर्या से कुछ ऐसे फैशन टिप्स दिए जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप भी स्टाइलिश दिख सकती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन को साड़ी पहनना बहुत पसंद है और वह इसे बहुत ही ग्रेसफुल तरीके से कैरी करती हैं. अगर आप ट्रेडिशनल लुक में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो ऐश्वर्या की तरह सिल्क या बनारसी साड़ी चुनें. साड़ी के साथ बड़े झुमके और एक सुंदर बिंदी आपके लुक को कंप्लीट कर सकते हैं.

मोनोक्रोम आउटफिट

ऐश्वर्या अक्सर एक ही रंग के आउटफिट में नजर आती हैं. मोनोक्रोम लुक में एक ही रंग के अलग-अलग शेड्स पहनने से शरीर लंबा और पतला दिखता है. यह फैशन ट्रिक आपको सिंपल और एलीगेंट दिखने में मदद करेगी.

फिटिंग पर ध्यान दें

ऐश्वर्या हमेशा ऐसे कपड़े पहनती हैं जो उनकी बॉडी शेप को सूट करें. अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो अपने शरीर के हिसाब से सही फिटिंग वाले कपड़े चुनें. बहुत टाइट या बहुत ढीले कपड़े पहनने से बचें.

ज्वैलरी 

ऐश्वर्या अपने लुक को सिंपल रखते हुए एक्सेसरीज का सही इस्तेमाल करती हैं. अगर आप हेवी आउटफिट पहन रही हैं, तो हल्की ज्वैलरी चुनें और अगर कपड़े सिंपल हों, तो स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ लुक को निखारें.

मेकअप का बैलेंस

ऐश्वर्या राय का मेकअप हमेशा बैलेंस्ड रहता है. वे आई मेकअप पर ज्यादा ध्यान देती हैं और लिपस्टिक को न्यूट्रल टोन में रखती हैं. अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो मेकअप में बैलेंस बनाए रखें.

सॉफ्ट हेयरस्टाइल

ऐश्वर्या अक्सर सॉफ्ट कर्ल्स या खुली बालों की हेयरस्टाइल में दिखती हैं. यह स्टाइल हर तरह के आउटफिट के साथ सूट करता है और आपको क्लासी लुक देता है.



 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!