menu-icon
India Daily
share--v1

पार्टी के बाद थैंक्यू कहना भूला पति, नाराज पत्नी ने कोल्ड ड्रिंक में मिला दिया जहर, जानिए कहां तार-तार हुए रिश्ते

माउंटेन ड्यू में पेस्टिसाइड मिलाते हुए पकड़े जाने के बाद गिरफ्तार मिशेल वाई पीटर्स ने पुलिस को बताया कि अपने पति को जहर देकर मारना चाहती थी क्योंकि पति ने उसके द्वारा दी गई 50वें बर्थडे पार्टी के लिए उसे थैंक्यू नहीं कहा. इस केस में अब तक क्या हुआ है, आइए जानते हैं.

auth-image
India Daily Live
IMAGE
Courtesy: SOCIAL MEDIA

अमेरिका में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति को इसलिए मारने की कोशिश की क्योंकि उसने पति को जन्मदिन पर पार्टी दी लेकिन बदले में पति ने उसकी तारिफ नहीं की. उसके काम की सराहना नहीं की थी.

मिसौरी में 47 साल की मिशेल वाई पीटर्स को कथित तौर पर अपने पति को जहर देकर मारना चाहती थी क्योंकि उसने मिशेल द्वारा दी गई 50वें बर्थडे पार्टी के लिए उसने थैंक्यू नहीं कहा. 

 पार्टी के बाद थैंक्यू कहना भूला पति, फिर...

न्यूयार्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक मिशेल को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. उस पर पति की जाने लेने की कोशिश करने का आरोप लगा है. पीटर्स के पति ने लैक्लेड काउंटी शेरिफ कार्यालय में शिकायत की थी कि उसकी पत्नी ने उसे जहर दे रही है.

पुलिस के अनुसार, मिशेन के पति ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसकी पत्नी उसे पीने के लिए जो डाइट माउंटेन ड्यू का कैन देती थी. उसका स्वाद बहुत अजीब लगता था. पहले तो उसने उस स्वाद को नजरअंदाज किया लेकिन कुछ सप्ताह बाद उसे गले में खराश, जी मिचलाना, दस्त और उल्टी होने लगा तो उसने अपनी पत्नी से कहा तो मिशेल ने कहा कि शायद तुम्हें कोविड है और वह घर के बच्चों से दूरी बनाकर रहे.

पति को पहले से था शक

पति ने कहा कि उसे शक का है कि उसकी पत्नी का कहीं किसी के साथ अफेयर चल रहा है. वह उसकी 500,000 अमेरिकी डॉलर की जीवन बीमा पॉलिसी लेना चाह रही है. उसने आरोप लगाया है कि पत्नी बिजनेस अकाउंट से उसके पर्सनल अकाउंट में ट्रांसफर किए जाने वाले पैसों में कटौती कर दी है. 

नाराज पत्नी ने कोल्ड ड्रिंक में मिला दिया जहर

पुलिस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पीटर्स का पति जब खांसता था तो भूरा-पीला बलगम भी निकलता था. उसे संदेह हुआ तो उसने घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाला. जिसमें देखा गया कि उसकी पत्नी फ्रिज से सोडा और पेस्टिसाइड की बोतल ले जाते हुए दिखी. कुछ देर बाद वह वापस लौटी और दोनों चीजों को फ्रिज में वापस रख दिया. पति ने दावा किया है कि पेस्टिसाइड की बोतल खाली थी. क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे पिला दी थी. जिसमें जहर मिला हुआ था. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है.