menu-icon
India Daily
share--v1

हमास के आतंकी की बर्बरता; इजराइली सार्जेंट का सिर काटा, 10 हजार डॉलर में की बेचने की कोशिश

हमास के आतंकियों की बर्बरता एक बार फिर सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार शाम को एक इजराइली शख्स दावा किया कि उनका बेटा इजरायली सेना में सार्जेंट था. हमास आतंकियों ने उनके बेटे की हत्या कर दी और उसके सिर को काटकर गाजा में 10 हजार डॉलर में बेचने की कोशिश की.

auth-image
Om Pratap
Hamas terrorist beheads Israel Defense Forces Sergeant Adir Tahar

हाइलाइट्स

  • डेविड बोले- डीएनए से हुई शव की शिनाख्त
  • 7 अक्टूबर को आतंकियों ने की थी सार्जेंट की हत्या

Hamas terrorist beheads Israel Defense Forces Sergeant Adir Tahar: आतंकी संगठन हमास की बर्बरता एक बार फिर सामने आई है. एक ताजा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हमास के आतंकियों ने एक इजराइली सैनिक की हत्या कर दी थी, फिर उसका सिर काटकर गाजा में 10 हजार डॉलर यानी 8 लाख, 32 हजार रुपए में नीलाम करने की कोशिश की थी. घटना की जानकारी तब सामने आई, जब शहीद इजराइली सैनिक के पिता ने एक टीवी को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया.

इजराइल के i24news के मुताबिक, डेविड ताहर नाम के शख्स ने दावा किया कि हमास के आतंकियों ने उनके 19 साल के बेटे का गला काटकर हत्या की और सिर काटकर गाजा ले गए. कटे हुए सिर को इजरायली सैनिक का सिर बताकर लाखों में नीलाम करने की कोशिश की गई. उन्होंने बताया कि मेरा बेटा अदिर ताहर इजराइल रक्षा बल (IDF) में सार्जेंट था. 7 अक्टूबर को हुए हमले में हमास के आतंकियों ने उसकी हत्या कर दी थी. 

डेविड ताहर ने कहा कि मेरे बेटे की लाश के साथ हमास आतंकियों ने वो सब किया, जो बयां नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि बर्बरता से मेरे बेटे की गला काटकर हत्या की गई. फिर उसके सिर को टेनिस गेंदों के साथ फ्रीजर में रख दिया गया. उन्होंने बताया कि जब मेरे बेटे का शव मिला, तो वो बिना सिर के था और मुझे बिना सिर के ही बेटे का अंतिम संस्कार करना पड़ा. डेविड ने बताया कि मैंने काफी कोशिश की कि मेरे बेटे का सिर मिल जाए, लेकिन सफलता नहीं मिली. 

डेविड बोले- डीएनए से हुई शव की शिनाख्त

डेविड ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे बेटे का शव राष्ट्रीय कब्रिस्तान माउंट हर्जल में मिला था. डीएनए से उसकी पहचान की गई थी. शव की तलाश के दौरान उसके पास से कुछ चीजें मिली थीं, जिससे मैंने अपने बेटे के तौर पर उसकी पहचान की थी. उन्होंने बताया कि इजराइल पर हमास के हमले के बाद अचानक मेरा बेटा गायब हो गया. इंटरनेट पर हमले की कई तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद मुझे मेरे बेटे की हत्या की खबर मिली. बता दें कि इजरायल और हमास के बीच जंग के 3 महीने से अधिक का वक्त हो गया है. इस दौरान इजराइल और गाजा के सैंकड़ों लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं.