menu-icon
India Daily
share--v1

'बाइडेन, कमला की हत्या की कोशिश नहीं हो रही', ट्रंप पर दूसरी बार हमले के बाद मस्क ने उठाए सवाल

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर हमला हुआ है. जब ट्रम्प 5वें होल के पास गोल्फ खेल रहे थे, तभी गोली चली. उनके कैंपेन और सीक्रेट सर्विस ने जानकारी दी है कि ट्रंप सुरक्षित हैं. वहीं घटना के बाद एफबीआई ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की हत्या का प्रयास किया गया था.

auth-image
India Daily Live
elon musk
Courtesy: Twitter

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर से हमला हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लोरिडा के पाम बीच काउंटी में ट्रंप के इंटरनेशनल गोल्फ क्लब के पास गोली चली है. सीक्रेट सर्विस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रंप सुरक्षित हैं.
घटना के जांच की जिम्मेदारी FBI को दी गई है. FBI ने कहा कि वे इस घटना को हत्या की कोशिश के तौर पर देख रहे हैं. अधिकारियों की मानें तो संदिग्ध के पास एक नली वाली AK-47 जैसे राइफल और एक गोप्रो कैमरा था.

रिपोर्ट के मुताबिक जब ट्रम्प 5वें होल के पास गोल्फ खेल रहे थे, तभी गोली चली. तभी सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स को झाड़ियों में एक राइफल की नली दिखाई दी, इसके बाद एजेंट ने उस पर गोली चलाई.

'डोनाल्ड ट्रंप को मारना चाहते..'

वहीं ट्रंप के ऊपर हुए दोबारा हमले को लेकर टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा, 'कोई बाइडेन और कमला की हत्या की कोशिश क्यों नहीं कर रहा, उन पर क्यों नहीं अटैक हो रहा. क्यों वे डोनाल्ड ट्रंप को मारना चाहते हैं'.

पहली बार कब हुआ था ट्रंप पर हमला?

दरअसल इससे पहले भी जब 13 जुलाई को पेन्सिल्वेनिया के बटलर शहर में ट्रंप पर हमले हुए थे तो मस्क ने एक्स पर पोस्ट कर सवाल खड़ा किया था और एक बार फिर मस्क के इस बयान ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है.

ट्रंप ने क्या कहा?

वहीं इस घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने अपने समर्थकों को संदेश जारी करते हुए कहा, 'मैं सुरक्षित हूं. मैंने अपने आसपास गोलियां की आवाज सुनी थी लेकिन इससे पहले घटना को लेकर कोई भी अफवाह फैले. मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं ठीक और सुरक्षित हूं.'
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!