menu-icon
India Daily
share--v1

कोर्टरूम में आउट ऑफ कंट्रोल हुए डोनाल्ड ट्रंप, भड़कने पर जज की तरफ उठा दिए हाथ 

Donald Trump News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से विवादों में हैं. ट्रंप पर आरोप है कि उन्होंने कोर्टरूम में ट्रायल के दौरान जज की तरफ हाथ उठा दिया.

auth-image
Shubhank Agnihotri
TRUMP

हाइलाइट्स

  • इस मामले में चल रही थी सुनवाई 
  • जज को नफरती करार दिया 

Donald Trump News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से विवादों में हैं. ट्रंप पर आरोप है कि उन्होंने कोर्टरूम में ट्रायल के दौरान जज की तरफ हाथ उठा दिया. इसके बाद वकीलों के बीच भी तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. मनहैट्टन कोर्ट में ट्रंप के खिलाफ एक केस में सुनवाई चल रही थी. जब वकील जिरह कर रहे थे उस दौरान ट्रंप बार रोका-टोकी कर रहे थे. 

सुनवाई के दौरान दिखाए हाथ 

रिपोर्ट के अनुसार, मामले की सुनवाई कर रहे जज ने ट्रंप को रोका लेकिन उन्होंने बोलना जारी रखा. ट्रंप के इस बर्ताव से जज खफा हो गए. जज कप्लान ने ट्रंप को अदालत से बाहर निकालने की धमकी दे दी. इस पर वे आगबबूला हो गए और जज की तरफ  हाथ उठा दिया.

इस मामले में चल रही थी सुनवाई 

रिपोर्ट के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मानहानि केस में सुनवाई चल रही थी. ट्रंप इस मामले में लंबे समय से कोर्ट में पेश नहीं हो रहे थे. शिकायतकर्ता ने कहा ई जीन कैरोल ने कहा कि यौन उत्पीड़न के एक मामले में गवाही देने के कारण मिस्टर ट्रंप की ओर से उन्हें बार-बार धमकाया है. इसके अलावा कई बार धमकी भरे संदेश भी भेजे हैं. 


जज को नफरती करार दिया 

सुनवाई के दौरान जज ने ट्रंप को बीच में बोलने से रोका तो दोनों में ही बहस हो गई. जज ने जब ट्रंप से कहा कि वे उन्हें बाहर निकाल देंगे तब ट्रंप ने जवाब दिया कि ऐसा होने पर उन्हें अच्छा महसूस होगा. इसके बाद कोर्टरूम से बाहर आते ही उन्होंने जज पर निशाना साधा. उन्होंने जज को नफरती करार दिया.