menu-icon
India Daily
share--v1

'J&K को फिर आतंवाद की ओर धकेलना चाहते हैं राहुल और कांग्रेस', घाटी में गरजे गृहमंत्री शाह

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के अंतिम दिन किश्तवाड़ में एक रैली के दौरान कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. उन्होंने कथित तौर पर आरोप लगाया कि वह क्षेत्र में आतंकवाद को लेकर नरम रुक रखती है.

auth-image
India Daily Live
Amit Shah
Courtesy: Social Media

Amit Shah: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजीपी नेता अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. गृहंमत्री ने उन पर क्षेत्र को कथित तौर प आतंकवाद की ओर धकेलने का आरोप लगाया. 

चुनावी राज्य में बीजेपी का नेतृत्व करते हुए शाह ने बार-बार दावा किया है कि कांग्रेस और उसकी सहयोगी नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) आतंकवाद के प्रति नरम रुख रखती है और यदि गठबंधन सरकार सत्ता में आती है तो वे आतंकवादियों और पत्थरबाजों को जेलों से रिहा करने की योजना बना रही है. हालांकि उनके दावे को नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पहले ही खारिज कर चुके हैं.

आतंकवाद के समर्थन की कोशिश 

किश्तवाड़ में एक रैली में शाह ने कहा कि एक बार फिर यहां आतंकवाद के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश की जा रही है. एनसी और कांग्रेस ने तो यहां तक ​​वादा किया है कि अगर वे जीत गए तो इन आतंकवादियों को रिहा कर देंगे.  लेकिन मैं आज आपको भरोसा दिलाता हूं कि जब तक (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी की सरकार (केंद्र में) है, कोई भी भारत की धरती पर आतंकवाद फैलाने की हिम्मत नहीं कर पाएगा. 

अनुच्छेद 370 अब इतिहास 

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज मैं इस क्षेत्र के सभी शहीदों को याद करता हूं और वादा करता हूं कि हम आतंकवाद को इस तरह खत्म कर देंगे कि यह फिर कभी नहीं उभरेगा. इसके अलावा शाह ने दोहराया कि अनुच्छेद 370  जो जम्मू और कश्मीर को 'विशेष दर्जा' देता था और जिसे अगस्त 2019 में भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र द्वारा निरस्त कर दिया गया था. अब इतिहास हो गया है.  90 सदस्यीय जम्मू-कश्मीर विधानसभा के लिए नवंबर-दिसंबर 2014 के बाद पहली बार चुनाव 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को होंगे.  8 अक्तूबर को मतगणना की जाएगी. 
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!