menu-icon
India Daily
share--v1

'ये लोग MSP को लेकर कितना शोर मचाते हैं दम है तो...', कुरुक्षेत्र में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

PM Modi Rally in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग हमेशा MSP की बात करते हैं. ये किसानों को झूठे सपने दिखाते हैं. अगर दम है तो कांग्रेस कर्नाटक और तेलंगाना में किसानों के लिए योजनाएं लागू करके दिखाएं.

auth-image
India Daily Live
PM Modi
Courtesy: @BJP4India

PM Modi Rally in Kurukshetra: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये लोग एमएसपी पर कितना शोर मचाते हैं. लेकिन इन्हें पता नहीं कि हरियाणा वो राज्य है जहां 24 फसलों पर एमएसपी लागू है. बीजेपी सरकार ने किसानों का बोझ कम करने के लिए अनेक प्रयास किए हैं और कर रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से बीजेपी की हैट्रिक तय है. 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस किसानों के लिए बड़ी-बड़ी बातें करती है. किसान भाइयों को कांग्रेस बड़े-बड़े झूठे सपने दिखाती है. जिन राज्यों में उनकी सरकार है वहां वह किसानों को लेकर योजनाएं क्यों नहीं लागू करती. 

कर्नाटक और तेलंगाना में क्या कर रही है कांग्रेस

कुरुक्षेत्र की रैली में पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा, "किसानों को बड़े-बड़े सपने दिखाने वाली कांग्रेस कर्नाटक और तेलंगाना में कितनी फसलें एमएसपी पर खरीदते हैं? वहां किसानों को कितना MSP देते हैं? सच्चाई ये है कि ये झूठ के अलावा कुछ नहीं करते. अगर कांग्रेस में दम है, तो वो कर्नाटक और तेलंगाना में अपनी किसान योजनाएं क्यों नहीं लागू करती?"

"विकसित भारत बनाने के लिए हरियाणा का विकसित होना जरुरी"

पीएम मोदी ने कुरुक्षेत्र आने पर कहा कि कुरुक्षेत्र आने से दिल को सुकून मिलता है. ये मन को भर देता है. उन्होंने कहा, "विकसित भारत बनाने के लिए हरियाणा का विकसित होना बहुत जरुरी है. हरियाणा की पावन धरती से मैं आप सभी से फिर एक बार बीजेपी सरकार बनाने का निवेदन करता हूं. हरियाणा के मुख्यमंत्री 24 घंटे कार्य करने के लिए समर्पित रहते हैं. कुरुक्षेत्र में भारत की संस्कृति के तीर्थ का दर्शन कराता है. यहां ज्ञान है. यहां सरस्वती सभ्यता के निशान है. ये गुरु गोविंद सिंह जी की छठी पातशाही की धरा है. यहां श्री गुरु गोविंद सिंह जी की चरण पड़े हैं."

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि झूठ बोलना कांग्रेस की आदत बन चुकी है. हिमाचल की हालत उसने कितनी खराब कर दी है कि वहां की समस्याएं बताए नहीं बन रही है. 

मैंने हरियाणा की रोटी खाई है - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के लोग वादे और जुबान के बहुत ही पक्के होते हैं. उसी प्रकार बीजेपी भी अपने वादे की बड़ी पक्की है. मैंने तो हरियाणा की रोटी खाई है. भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो कर दिखाती है.

उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के लोगों से कहना चाहता हूं कि आपका आपका ये बेटा, आपका ये भाई सेवा भाव से काम कर रहा है. आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं. 
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!