menu-icon
India Daily
share--v1

झगड़े के बाद थाने गया था कपल, वहां से लौटते ही पति ने ले ली पत्नी की जान

Crime News: नागपुर में रहने वाले एक कपल के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. एक दिन यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना नागपुर के कपिल नगर थाने इलाके की बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों कपल के बीच आए दिन झगड़ा होता था और उनका मामला पुलिस थाने आता था. पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों कपल शराब के बहुत ज्यादा शौकीन थे.

auth-image
India Daily Live
Nagpur Couple Murder
Courtesy: Social Media

Crime News:  नागपुर के कपिल नगर इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ रहने वाले एक शख्स ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. रिपोर्ट के अनुसार, हत्या से कुछ घंटों पहले ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था.  झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि यह कपिल नगर पुलिस थाने तक जा पहुंचा. हालांकि वहां दोनों पक्षों के बीच रिश्तेदारों ने सुलह करा दी और किसी तरह की शिकायत न दर्ज कराने का फैसला किया. इसके बाद दंपति अपने घर आ गए. 

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस थाने में समझौते के बाद पति-पत्नी घर आ गए. इस दौरान दोनों के बीच फिर किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इस बार गुस्साए दिलप्रीत ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी मन्नत के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में काफी खून बहने के बाद उसकी मौत हो गई. कपिल नगर पुलिस ने दिलप्रीत उर्फ विक्की के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. विक्की ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. 

शराब के शौकीन थे पति-पत्नी 

पुलिस ने बताया कि मन्नत के भाई विशाल हरजानी ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस अधिकारियों ने यह भी बताया कि साल 2022 में शादी के बंधन में बंधने पहले कपल चार साल तक रिलेशनशिप में भी रहा था. दोनों के परिवार उनकी शादी का विरोध कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक, शादी के बाद मन्नत और विशाल दिलप्रीत के परिवार के साथ जरीपटका में रहने लगे. हालांकि दंपति के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी जिसके बाद वे जरीपटका पुलिस थाने पहुंच जाते थे पुलिस ने बताया कि दोनों शराब के बहुत शौकीन थे. 

पत्नी की ईमानदारी पर था शक

करीब चार महीने पहले दंपत्ति कपिल नगर इलाके में एक फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. ऑटोमोबाइल पार्ट्स की दुकान चलाने वाले दिलप्रीत को मन्नत की वफादारी पर शक था. दिलप्रीत मन्नत की आपराधिक प्रवृत्ति वाले व्यक्ति से दोस्ती के खिलाफ था. दिलप्रीत ने कुछ दिन पहले ही मन्नत को उसकी सहेली के साथ बाइक पर घूमते हुए देखा था. करीब तीन दिन पहले मन्नत ने दिलप्रीत को किराए के फ्लैट से निकाल दिया और अलग रहने को कहा. मंगलवार की सुबह दिलप्रीत ने मन्नत से कहा कि वह उसे अंदर आने दे क्योंकि वह अपना कुछ सामान ले जाना है. मन्नत ने उसे अंदर आने दिया जिसके बाद दंपत्ति में फिर से झगड़ा हो गया. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने एक-दूसरे पर हमला भी किया और उनका विवाद कपिल नगर थाने तक पहुंच गया.