menu-icon
India Daily
share--v1

'राहुल गांधी की जीभ काटने पर 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा', शिंदे सेना के MLA का ऐलान

Maharashtra MLA Sanjay Gaikwad: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना के विधायक ने राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल, राहुल गांधी ने हाल ही में अपने अमेरिका के दौरे पर आरक्षण को लेकर एक बयान दिया था. कहा जा रहा है कि शिवसेना विधायक राहुल गांधी के बयान पर भड़के हुए हैं.

auth-image
India Daily Live
Sanjay Gaikwad
Courtesy: X Post

Maharashtra MLA Sanjay Gaikwad: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के विधायक संजय गायकवाड़ ने सोमवार को एक और विवादित बयान दे डाला. उन्होंने अमेरिका में आरक्षण पर दिए गए राहुल गांधी के बयान को लेकर कहा कि जो भी कांग्रेस के सीनियर नेता और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी की जीभ काटेगा, वे उसे 11 लाख रुपये का इनाम देंगे. 

गायकवाड़ ने कहा कि राहुल गांधी पिछड़े आदिवासियों और अन्य लोगों के लिए आरक्षण खत्म करना चाहते हैं और इसलिए वे आरक्षण खत्म करने की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र और देश में आरक्षण की मांग उठ रही है, तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने देश में आरक्षण खत्म करने का बयान दिया. लोकसभा चुनाव में उन्होंने वोट पाने के लिए झूठी कहानी फैलाई. आज वे देश से आरक्षण खत्म करने की भाषा बोल रहे हैं और कांग्रेस का असली चेहरा दिखा दिया है. ये मेरा ऐलान है कि जो कोई भी राहुल गांधी की जीभ काटेगा, उसे मेरी ओर से 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

विवादों से संजय गायकवाड़ का पुराना नाता

बुलढाणा से शिवसेना विधायक गायकवाड़ का विवादों से नाता कोई नया नहीं है. इस साल फरवरी में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में गायकवाड़ ने दावा किया था कि उन्होंने 1987 में एक बाघ का शिकार किया था और अब वे अपने गले में उस जानवर का दांत पहने हुए हैं. इसके बाद वन विभाग ने उन पर मामला दर्ज किया, जिसने उनके दांत को जब्त कर लिया और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत उन पर मामला दर्ज किया.

शिवसेना विधायक मार्च में एक और विवाद में भी फंस गए थे, जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एक पुलिसकर्मी के डंडे से कुछ लोगों पर हमला कर रहे थे. गायकवाड़ ने उस व्यक्ति पर हमला करने की बात स्वीकार की और कहा कि उन्हें उन लोगों की पिटाई करने के लिए मजबूर किया गया था, जो उपद्रव कर रहे थे.

पिछले महीने पुलिसकर्मी से कार धुलवाने का वीडियो हुआ था वायरल

पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक पुलिसकर्मी गायकवाड़ की कार धो रहा था, जिसे कई लोगों ने अपमानजनक बताया था. दरअसल, अमेरिका की अपनी यात्रा के दौरान, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आरक्षण समाप्त करने के बारे में तब सोचेगी जब भारत एक निष्पक्ष स्थान होगा. राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि उन्हें ऐसे देश में रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जहां 90 प्रतिशत लोगों को अवसर तक पहुंच नहीं है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!