menu-icon
India Daily
share--v1

HIV पॉजिटिव दोस्त को भी नहीं बख्शा, ड्रग्स देकर बनाया हवस का शिकार

बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक दोस्त ने अपनी दोस्ती को ताक पर रखते हुए अपने एचआईवी पॉजिटिव दोस्त को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया. यही नहीं इसके बाद उसने उसके घर में लूटपाट भी की और फरार हो गया. शख्स को जब होश आया तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

auth-image
India Daily Live
In Bengaluru man made his HIV positive friend a victim of lust
Courtesy: social media

बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने HIV पॉजिटिव दोस्त को भी नहीं बख्शा और उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. मामला बेंगलुरु के उत्तर तालुक के नेलमंगला शहर के पास एक गांव का है. सोमवार को मदनायकनहल्ली पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित 56 वर्षीय एचआईवी पॉजिटिव व्यक्ति के साथ उसके ही घर में उसके एक परिचित ने बलात्कार किया और फिर उसके घर में लूटपाट भी की.

एक साल पहले हुई थी पीड़ित की आरोपी से दोस्ती

पुलिस ने बताया कि एनजीओ में काम करने वाले पीड़ित की दोस्ती एक साल पहले आरोपी श्याम पाटिल से हुई थी. पाटिल ने उसे बताया कि वह टीबी से ग्रसित है और इस तरह उसने पीड़ित का विश्वास जीत लिया और उसका दोस्त बन गया. हाल ही में जब पीड़ित की पत्नी और उसके बच्चे पास ही के गांव में गए हुए थे तो पाटिल ने मौके का फायदा उठाया.

जूस में मिला दीं नींद की गोलियां, फिर बनाया हवस का शिकार

जब उसे पता चला कि पीड़ित घर में अकेला है तो वह उसके घर गया और उसके जूस में नींद की गोलियां मिला दीं. जूस को पीकर पीड़ित बेहोश हो गया. इसके बाद पाटिल ने उसके चेहरे पर कोई पदार्थ फेंक दिया जिससे वह पूरी तरह से असहाय हो गया. इसके बाद पाटिल ने उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया और इसके बाद उसके घर में डकैती भी डाली. उसने 88 ग्राम सोना, 20 हजार रुपए नकद और एक मोबाइल पीड़ित के घर से चुरा लिया.

होश आने पर पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

जब पीड़ित होश में आया तो उसे अपने साथ हुई हैवानियत का पता चला जिसके बाद उनसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज कर पुलिस आरोपी श्याम पाटिल की तलाश में जुट गई है.