menu-icon
India Daily
share--v1

'...लगता है अपराध करने का खुला लाइसेंस मिला है', एक्शन मोड में हिमंत बिस्वा सरमा

Himanta Biswa Sarma : असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का विडियो शेयर करके अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि लोकसभा चुनाव के बाद उन्हें गैर कानूनी काम करने का लाइसेंस मिल गया है. बीते दिनों मुख्यमंत्री ने रोलर चलाकर खुद ही करोड़ो रुपये की ड्रग्स खत्म की थी.

auth-image
India Daily Live
himanta biswa sarma
Courtesy: Social Media

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इस समय एक्शन मोड में हैं. राज्य में ड्रग्स के खिलाफ उन्होंने जंग छेड़ रखी है. 26 जून को उन्होंने लाखों करोड़ रुपये की ड्रग्स पर रोलर चलाकर उसे बरामद कर दी. उनके इस अंदाज का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, आज मुख्यमंत्री ने अपराधियों को ठिकाने लगाने की बात कहीं. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि उन्हें गैर कानूनी हरकत करने की खुली छूट मिली है.

असम के मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने पुलिस को गैर कानूनी गतिविधियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने को कहा है.

एक्शन मोड में हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का विडियो शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- लोकसभा चुनाव के बाद एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों को लग रहा है कि उन्हें असम में  गैर कानूनी हरकतें करने की छूट मिल गयी है. मेरे संज्ञान में ऐसे कुछ मामले सामने आए हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि ऐसे कुछ मामले भी सामने आए हैं. मैंने असम पुलिस को निर्देश दिया है कि गैर कानूनी गतिविधी कर रहे लोगों के खिलाफ पूरी सख्ती के साथ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.   

26 जून को असम के मुख्यमंत्री ने 26 जून को करोड़ों की ड्रग्स को नष्ट करने का वीडियो भी शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- हिमंता बिस्वा सरमा ने अपने ट्वीट में कहा, ड्रग्स के खिलाफ असम ने जंग छेड़ रखी है. हम समय-समय पर ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते रहते हैं.

अब तक 2100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स बरामद

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि राज्य में अब तक 2100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स बरामद हो चुकी है. इस ड्रग्स को हम मिट्टी में मिला चुके हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा था कि राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए असम सरकार प्रतिबद्ध है.

उन्होंने आगे लिखा कि हमारे बच्चे नशीले पदार्थ के खतरे से सुरक्षित रहें और स्वस्थ जीवन जी सकें इसके लिए हम ड्रग्स के खिलाफ अभियान चलाते रहेंगे.