menu-icon
India Daily
share--v1

'सत्ता के भूखे और लालची लोग भारत को तोड़ना चाहते हैं', गुजरात में बोले PM मोदी

PM Modi In Gujrat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग नकारात्मकता से भरे हुए हैं और देश की एकता व अखंडता पर हमला कर रहे हैं. अहमदाबाद में उन्होंने कहा कि विदेशी निवेशकों के भारत पर विश्वास से ही विकास हो रहा है, जबकि कुछ लोग सत्ता के लालच में देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Pm Modi
Courtesy: ANI

PM Modi In Gujrat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग नकारात्मकता से भरे हुए हैं जो देश की एकता और अखंडता पर हमला कर रहे हैं. अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान मोदी ने कहा कि जब भारत पर विश्वास बढ़ता है तो हमारे निर्यात बढ़ते हैं और देश में अधिक निवेश आता है.  जब भारत पर विश्वास बढ़ता है, तो विदेशी निवेशक भारत में पैसे लगाते हैं और फैक्टरियां लगाते हैं.  

पीएम मोदी ने कहा कि एक ओर देश के हर नागरिक की इच्छा है कि वह भारत का ब्रांड एंबेसडर बने और देश को आगे बढ़ाने में मदद करे. वहीं दूसरी ओर कुछ नकारात्मक सोच वाले लोग इसके उलट काम कर रहे हैं. ये लोग देश की एकता पर हमला कर रहे हैं और सत्ता के लालच में भारत को तोड़ना चाहते हैं.  ये लोग कह रहे हैं कि वे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को वापस लाएंगे या वहां दो संविधान और दो कानूनों का शासन फिर से लागू करेंगे.

गुजरात को भी बना रहे निशाना 

मोदी ने कहा कि नकारात्मक लोग भारत को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि ये लोग गुजरात को भी निशाना बना रहे हैं. इसलिए गुजरात को इनके प्रति सतर्क रहना होगा और इन पर नजर रखनी होगी.  भारत विकास की दिशा में बढ़ रहा है और ऐसे तत्वों से मजबूती से मुकाबला करेगा.  अब भारत के पास समय नहीं है, हमें विकास बढ़ाना है और हर भारतीय को सम्मानजनक जीवन देना है.  मुझे पता है कि गुजरात इसमें भी आगे बढ़ रहा है.

देश के लिए गोल्डन टाइम

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा कि वर्तमान समय देश के लिए स्वर्णिम काल है.  उन्होंने कहा कि अगले 25 वर्षों में हमें भारत को विकसित बनाना है. इस लक्ष्य में गुजरात महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. आज गुजरात एक बड़ा निर्माण केंद्र बनता जा रहा है और यह देश के सबसे अच्छी तरह से जुड़े राज्यों में से एक है.  ऐसा दिन दूर नहीं है जब गुजरात भारत का पहला मेड इन इंडिया ट्रांसपोर्ट विमान C295 उपहार देगा. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!