menu-icon
India Daily
share--v1

अपने ही घर से 90 लाख की चोरी, मंदिर में भी कर दिया दान, 3 दिन में जमकर उड़ाए पैसे

Rajasthan News: एक पोती ने अपने दादा के घर से बड़ी चोरी को अंजाम दिया है. उसने अपने दादा के घर से 90 लाख रुपये चुराए और फिर अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल गई. तीन दिन बाद उसकी चोरी पकड़ी गई. इतना ही नहीं चोरी करने के बाद सबसे पहले उसने 1 लाख रुपये खाटू श्याम मंदिर में दान किए. इसके बाद एक सेकेंड हैंड कार खरीद कर सैर सपाटा करने निकल पड़े. 3 दिन में उसने 7 लाख रुपये पानी की तरह बहाए.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा से चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अपने ही घर में डाका डाल दिया. लड़की ने अपने दादा के घर में बड़ी चोरी को अंजाम देते हुए 90 लाख रुपये चुरा लिए. पूरा मामला भीलवाड़ा के हरनी गांव का बताया जा रहा है. पैसा चोरी करने के बाद पोती ने अपने दोस्तों के साथ खूब मजे उड़ाए लेकिन जल्द ही उसकी असलियत सभी के सामने आ गई. चोरी किए गए पैसों को पोती ने कई जगह इस्तेमाल किए. रिपोर्ट्स के अनुसार उसने एक मंदिर में भी लाखों रुपये दान किए.

हरनी गांव के बकसू जाट नाम के एक व्यक्ति अपनी जमीन बेची थी. जमीन बेचकर उसने पैसे घर में ही रखे. 90 लाख रुपये की जमीन बेची गई थी. घर में रखे पैसों पर पोती की नजर थी. एक दिन मौका पाकर उसने पैसों पर हाथ मार दिए. पैसे चोरी होने के बाद पूरे घर में हाहाकार मच गया.

शक की सुई पोती की ओर घूमी

पोती का नाम पूजा चौधरी बताया जा रहा है. 90 लाख रुपये की चोरी करने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल गई थी. तीन दिन में पूजा ने 7 लाख रुपये चुटकियों में उड़ा दिए थे. एक तरफ पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी दूसरी ओर पूजा चौधरी सेठानी बनी घूम रही थी. लेकिन अंत में शक की सुई पूजा पर जा घूमी.

पुलिस ने इस मामले में पूजा से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. जांच करने पर पता चला कि पूजा चौधरी के साथ चोरी करने में उसके दोस्त सुरेश जाट, हंस राज और नारायण जाट भी शामिल थे. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया.

13 जून को चोरी 16 जून को गिरफ्तारी

पूजा ने चोरी की घटना को 13 जून को अंजाम दिया था. इसके बाद वह घूमने चली गई. 16 जून पुलिस ने पूजा को धर दबोचा और उसी दिन अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी हुई.

मंदिर में दान किए 1 लाख

पुलिस ने अब तक इस मामले में 8325000 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं. बाकी के पैसे नहीं मिले क्योंकि पूजा चौधरी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर खर्च कर डाले. पूजा ने चोरी करने के बाद सबसे पहले 1 लाख रुपये खाटू श्याम मंदिर में दान किया. इसके बाद 1.5 लाख रुपये की एक सेकेंड हैंड कार खरीदी. इस कार से पूजा और उसके दोस्त मनाली घूमने निकल गए.