menu-icon
India Daily
share--v1

पुणे में आया सैलाब और बह गया पूरा परिवार, वायरल हो रहा है तबाही के खौफनाक मंजर का Video

Pune News:   पुणे के लोनावाला में मौजूद भूसी डैम के पास स्थित झरने का आनंद लेने आया एक परिवार पानी की तेज धाराओं में बह गया. इस हादसे के बाद प्रशासन ने तीन शवों को बरामद कर लिया है. प्रशासन अभी भी परिवार के दो बच्चों की तलाश कर रहा है. वहां पर मौजूद लोगों ने परिवार को बचाने की खूब कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे.

auth-image
India Daily Live
 Five Tourist Drowned at Waterfall in Bhushi Dam
Courtesy: Social Media

Pune News:  महाराष्ट्र के पुणे शहर के भुशी डैम घूमने आया एक परिवार पानी की तेज धाराओं में बह गया. इस हादसे में 36 साल की महिला सहित 13 और 8 साल की दो लड़कियों की जान चली गई है. डैम के पास नदी से तीन शवों को बरामद किया गया है. बचाव दल अभी भी दो बच्चों की तलाशी के लिए अभियान चला रहा है. बच्चे भी पानी की तेज धाराओं में बह गए थे. इस खौफनाक मंजर का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के बीच फंसा हुआ है. वहां पर मौजूद लोग उनकी मदद करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में वहाँ पर मौजूद परिवार को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. कोई रस्सी फेंक रहा है तो कोई उन सभी को एक साथ बंधे रहने की सलाह दे रहा है. पानी के तेज बहाव में वे सब एक साथ बहते चले गए.

स्थानीय प्रशासन ने क्या कहा? 

हादसे के बाद पुलिस का बयान सामने आया है. स्थानीय पुलिस अधिकारी का कहना है कि अंसारी परिवार बारिश का आनंद लेने के लिए भुशी डैम के पास स्थित झरने का लुत्फ लेने आया था. इसी दौरान बाढ़ का पानी छोड़ दिया गया और वे सभी पानी के तेज बहाव में फंस गए. वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे. 

दो बच्चों की तलाश जारी 

इसके कुछ पल बाद ही परिवार के सभी सदस्य एक-एक करके पानी में बहते चले गए. मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय प्रशासन का कहना है कि हादसे के बाद एक 36 साल की महिला और 13 और 8 साल की महिला के शवों को बरामद कर लिया गया है. पुलिस इसके अलावा दो लापता बच्चों की तलाश कर रही है.