menu-icon
India Daily
share--v1

हमारा खुद का अस्तित्व नहीं, कोई उपलब्धि नहीं... 'जया अमिताभ बच्चन' बुलाने पर संसद में भड़कीं सपा सांसद

Jaya Bachchan Got Angry: संसद सत्र के दौरान राज्यसभा की सदस्य जया बच्चन सोमवार को उस वक्त भड़क गईं, जब उन्हें उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने 'जया अमिताभ बच्चन' कहकर संबोधित किया. जय बच्चन ने कहा कि महिलाओं की भी अपनी पहचान होती है. पति का नाम अपने नाम के बीच में लगाना फैशन बन गया है, लेकिन मेरी भी अलग पहचान है, अपनी उपलब्धियां हैं.

auth-image
India Daily Live
Jaya Bachchan
Courtesy: Social Media

Jaya Bachchan Got Angry: समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन सोमवार को संसद की कार्यवाही के दौरान भड़क गईं. दरअसल, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह की ओर से जय बच्चन को 'जया अमिताभ बच्चन' नाम से पुकारा. इसके बाद भड़की जया बच्चन ने कहा कि मेरी भी अपनी एक पहचान है.

सोमवार को संसद सत्र में बोलने के लिए उन्हें बुलाते हुए हरिवंश ने कहा, श्रीमती जया अमिताभ बच्चन जी, कृपया. इसके बाद जया ने जवाब दिया, “सर, सिर्फ जया बच्चन बोलते तो काफी होता.” फिर हरिवंश ने बताया कि उनका नाम आधिकारिक तौर पर इसी नाम से रजिस्टर्ड है.

फिर जया बच्चन ने कहा कि एक नया तरीका सामने आया है कि महिलाओं को उनके पति के नाम से जाना जाएगा. महिलाओं की कोई पहचान नहीं होती. उनकी कोई उपलब्धि नहीं होती, उनकी अपनी कोई पहचान नहीं होती। ये नई बात है, मैं तो बस.

Jaya Amitabh Bachchan got Angry when Her Name was called out by the Deputy Chairman of Rajya Sabha, Harivansh Narayan
Singh even after he pointed out that that was the name given by her in Rajya Sabha 🤦‍♀️😂 #JayaBachchan #JayaAmitabhBachchan pic.twitter.com/lelkIB2iFH

— Rosy (@rose_k01) July 29, 2024

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

संसद की कार्यवाही के दौरान इस वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कुछ ने उन्हें 'बहादुर' कहा. एक ने सवाल किया, "नहीं, लेकिन अमिताभ को क्यों जोड़ा गया? अगर उन्होंने नहीं जोड़ा है तो किसने जोड़ा... या यह सबके साथ हो रहा है." एक अन्य ने कमेंट किया कि, "वैसे ये किसी भी मायने में गलत नहीं हैं."

एक यूजर ने महिला विरोधी टिप्पणियों को गलत बताते हुए लिखा, "आजकल लोग बहुत चयनात्मक हो गए हैं. अगर उनकी जगह कोई और महिला होती, तो ये टिप्पणियां उनका समर्थन करतीं. हालांकि, वे गलत नहीं हैं. ' बच्चन ' बनने से पहले वह खुद एक सफल अभिनेत्री थीं. वाकई, हम कितनी दूर आ गए हैं."

​​​​​​​

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!