menu-icon
India Daily
share--v1

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की तीसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में तीन उम्मीदवारों के नाम हैं.

auth-image
India Daily Live
BJP
Courtesy: ANI

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में तीन उम्मीदवारों के नाम हैं. रोहताश जांगड़ा को सिरसा से टिकट दिया गया है. वहीं कंवर सिंह यादव को महेंद्रगढ़ से और सतीश फागना को फरीदाबाद एनआईटी से टिकट दिया गया है. 

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, 'भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी तीसरी सूची में निम्नलिखित नामों पर स्वीकृति प्रदान की है. आप सभी को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं.'

इसी के साथ बीजेपी ने अपने सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है.

खट्टर के करीबी माने जाते हैं कंवर सिंह यादव
बीजेपी ने मनोहर लाल खट्टर के करीबी और बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता कंवर सिंह यादव को महेंद्रगढ़ से टिकट दिया है. यादव पूर्व में जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

भाजपा के लिए इस बार बड़ी चुनौती

पिछले दो दशक से हरियाणा की गद्दी पर राज कर रही बीजेपी के लिए इस बार हरियाणा में पार पाना आसान नहीं होगा. इस बार बीजेपी को सत्ता विरोधी लहर, एमएसपी पर किसानों के मुद्दे और यौन शोषण के मुद्दे पर पहलवानों के आक्रोश का सामना करना पड़ सकता है. गौरतलब है कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को चुनाव होगा और 8 अक्टूबर को परिणाम आएंगे.

 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!