menu-icon
India Daily
share--v1

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP की चौथी लिस्ट जारी, सीएम सैनी को टकर देंगे जोगा सिंह

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 21 नामों को जगह दी गई है. पार्टी अब तक कुल 65 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है.

auth-image
India Daily Live
aap
Courtesy: @AamAadmiParty

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 21 नामों को जगह दी गई है. पार्टी अब तक कुल 65 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है.

किसे कहां से मिला टिकट

पार्टी ने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के खिलाफ जोगा सिंह को टिकट दिया है. जोगा सिंह लाडवा से ताल ठोकेंगे. इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने चर्चित सीट जुलाना से कविता दलाल को टिकट दिया है.

बता दें कि जुलाना से कांग्रेस ने विनेश फोगाट को टिकट दिया है. वहीं सिरसा से शाम मेहता पार्टी की कमान संभालेंगे. सोनीपत से देवेंदर गौतम को टिकट दिया गया है. करनाल से सुनील बिंदल  और अंबाला कैंट से राज कौर गिल को टिकट दिया गया है. हिसार से संजय सतरोडिया और गुरुग्राम से निशांत आनंद को टिकट दिया गया है.

कांग्रेस के साथ नहीं बनी गठबंधन पर बात
चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही कयास लगाए जा रहे थे कि आम आदमी पार्टी हरियाणा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिला सकती है क्योंकि पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा रही है लेकिन दोनों पार्टियों में गठबंधन पर सहमति नहीं बनी. अब माना जा रहा है कि कांग्रेस और आप का गठबंधन ना होने का सीधा फायदा बीजेपी को हो सकता है क्योंकि इससे वोट बढ़ने की संभावना है.

5 अक्टूबर को चुनाव 8 को नतीजे

गौरतलब है कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होगा और 8 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. हरियाणा के साथ जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे भी 8 अक्टूबर को ही जारी किए जाएंगे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!