menu-icon
India Daily
share--v1

हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसको पढ़ने के बाद कोई भी दंग रह जाएगा. एक्ट्रेस ने टीवी में अक्षरा बनकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस संग ऐसी खबर साझा कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया. हिना खान का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
hina khan
Courtesy: Social Media

Hina khan: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस हिना खान को तो आप सब जानते ही होंगे. एक्ट्रेस ने टीवी में अक्षरा बनकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस संग ऐसी खबर साझा की है जिसको सुनते ही शायद उनके फैंस को जोरदार का झटका लग सकता है. दरअसल, Hina khan ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उन्होंने खुद पोस्ट कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. 

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अभी एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- 'हालिया अफवाह को ध्यान में रखते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और जो जो मुझसे प्यार करते हैं, मेरी परवाह करते हैं उनके साथ कुछ जरूरी खबर साझा करना चाहती हूं कि मुझे स्टेज तीन स्तन कैंसर का पता चला है.'

हिना खान ने किया पोस्ट

हिना खान ने आगे लिखा- इस चुनौतीपूर्ण बीमारी के बावजूद, 'मैं सभी को विश्वास दिलाती हूं कि  मैं अच्छा कर रही हूं. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से खड़ी हूं, मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने को तैयार हूं.'

हिना खान की इस पोस्ट को देख उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं और वह उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्दी से ठीक हो जाओ. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मैम बस आप जल्दी से स्वस्थ होकर आओ. वहीं टीवी और फिल्म जगत के लोग भी एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.