menu-icon
India Daily
share--v1

तनुश्री, अर्शी, राखी, शर्लिन...हर हिरोइन के साथ इंटेमेट सीन करने वाला ये लड़का है कौन?

सोशल मीडिया पर आए दिन एक ना एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. अगर आप Social Media पर एक्टिव रहते हैं तो आपको एक शख्स की वीडियो काफी देखने को मिली होगी जिसने कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस किया है. अभी हाल ही में तनुश्री संग वीडियो बनाकर काफी लाइमलाइट बटोरी थीं. तो चलिए जानते हैं कि कौन है ये शख्स?

auth-image
India Daily Live
tanushree-arshi khan
Courtesy: Social Media

Who Is Eshan Masih: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अगर आप सोशल मीडिया खासतौर पर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं तो आपने एक शख्स की कई वीडियो देखी होंगी जिसने कई एक्ट्रेसेस के साथ भी वीडियो बनाए हैं. वैसे वीडियो तो कई इंफ्लूएंसर बनाते हैं लेकिन इस शख्स ने रील्स में तनुश्री, अर्शी, राखी, शर्लिन के साथ रोमांस किया है. अब तक तो आप नाम समझ ही गए होंगे. जी हां, हम ईशान मसीह की बात कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं ईशान मसीह?

दरअसल, ईशान मसीह जो कि फेमस भारतीय मॉडल, यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर हैं. Eshan Masih का जन्म 16 दिसंबर 1989 को देहरादून, उत्तराखंड में हुआ है. इन्होंने ग्रेजुएशन करने के बाद यूट्यूब पर कंटेंट बनाने शुरू किए. हालांकि, इससे इन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली, लेकिन जब रील्स बनने शुरू हुए तो इन्होंने भी रील बनाना शुरू किया और फेमस हो गए. 

कौन है ईशान मसीह?

ईशान के रील्स में अक्सर आपको बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान दिखाई देंगी. दोनों को साथ देखकर कई लोगों का कहना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन ईशान संग अपने रिश्तें की अफवाहों पर अर्शी खान ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया था कि ईशान और वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वह किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं.

अगर आप ईशान की इंस्टाग्राम पर जाएं तो आपको वह कई हसीनाओं के साथ रील बनाते दिखेंगे जिसमें Arshi Khan के अलावा, उर्फी जावेद और शर्लिन चोपड़ा का नाम है. इनके एक वीडियो ने सबको हैरान कर दिया था जब ईशान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री के साथ वीडियो बनाई. इन्होंने तनुश्री संग उनके ही गाने 'आशिक बनाया आपने' में रील बनाई. इनका ये रील काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. जहां कुछ नेटिजन्स को दोनों की केमेस्ट्री पसंद आई तो बहुत यूजर्स ने इनको ट्रोल भी किया.