menu-icon
India Daily
share--v1

'शुक्रिया! माय लव...' जीत के बाद विराट ने अनुष्का शर्मा के लिए लिखा भावुक पोस्ट

Virat Kohli ने टी 20 विश्व कप जीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए है. विराट ने पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटाया है और उनका धन्यवाद किया कि उनके सपोर्ट के बिना ये सब संभव नहीं था. चलिए देखते हैं कि विराट कोहली ने क्या लिखा.

auth-image
India Daily Live
anushka sharma
Courtesy: Social Media

Virat-Anushka: टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत ने कप अपने नाम किया और साउथ अफ्रीका को करारी हार का सामना करना पड़ा. आपको बता दें कि बारबाडोस के मैदान में शनिवार को खेले गए T20 World Cup के फाइनल मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को सात रनों से हरा दिया. विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली ने अपनी संन्यास लेने का ऐलान कर दिया और वहीं अनुष्का शर्मा भी अपने पति की तारीफ करती दिखीं. उन्होंने विराट कोहली के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था जिसमें उन्होंने उन पर जमकर प्यार लुटाया.

अब जीत के एक दिन बाद विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें अनुष्का शर्मा के लिए उनका प्यार साफ दिख रहा है. विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को थैंक्यू बोला है और कहा कि बिना आपके सपोर्ट के ये सब संभव नहीं था.

विराट कोहली ने किया पोस्ट

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें दोनों के चेहरे पर एक अलग खुशी जाहिर हो रही है. फोटो के साथ कोहली ने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी दूर-दूर तक संभव नहीं होता...मेरी लव! तुम हमेशा मुझे विनम्र और जमीन से जुड़े रखना सिखाती हो. तुम हमेशा मुझे पूरी ईमानदारी के साथ हर चीज बताती हो कि क्या चीज कैसी होनी चाहिए. मैं तुम्हारा आभारी हूं. यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही तुम्हारी भी है. तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया और तुम्हारा तुम बने रहने के लिए धन्यवाद और प्यार.

अब इस पोस्ट को देख नेटिजन्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स विराट की इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और उस पर अपना प्यार दे रहे हैं.