menu-icon
India Daily
share--v1

जिसने दी जिंदगी, उसी से नफरत करती हैं वड़ा पाव गर्ल, Bigg Boss में सुनाया किस्सा, इमोशनल हो गए घरवाले

'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन को अब दो हफ्ते हो चुके हैं. पहले हफ्ते में शो में काफी कुछ देखने को मिला. कभी किसी के बीच झगड़ा तो किसी के बीच प्यार, किसी ने सुनाई अपनी आपबीती. अब इस बीच रणवीर शौरी और चंद्रिका दीक्षित ने भी अपने पिता को लेकर एक किस्सा शेयर किया है.

auth-image
India Daily Live
chandrika dixit
Courtesy: Social Media

'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन को अब तक दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं. पहला हफ्ता काफी नोकझोक भरा रहा. पहले सीजन में दो कंटेस्टेंट की विदाई हो गई जिसमें पहला नाम नीरज गोयत और दूसरा पायल मलिक का है. सीजन को शुरू हुए एक हफ्ते हो गए हैं. इस बीच कई घरवालों ने अपने जीवन से जुड़ी चीजों का खुलासा किया है. अब इस बीच रणवीर शौरी और वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित ने भी अपने परिवार को लेकर खुलासा किया.

दरअसल, रणवीर शौरी मुनीषा और चंद्रिका को अपने पिता की मौत के बारे में बता रहे थे कि उनके जाने के बाद एक्टर और ज्यादा अकेले हो गए हैं. एक्टर ने बताया कि साल 2022 में उनके पिता की मौत हुई. अब इसको सुनने के बाद चंद्रिका ने अपने पिता के बारे में एक हैरान करने वाला खुलासा किया जिसको सुनते ही रणवीर शौरी हैरान रह गए.

चंद्रिका ने सिखाई अपनी बात

'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंटेस्टेंट 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका दीक्षित ने खुलासा किया कि वह अपने पिता से नफरत करती है क्योंकि जब वह 6 साल की थी तब उनकी मां की मौत हो गई थी. चंद्रिका ने बताया कि वह अपने पिता के साथ अच्छे से नहीं रही न ही उनका ख्याल रख पाईं. इसको सुनते ही जब रणवीर ने पूछा कि आपको फिर पाला किसने तो चंद्रिका ने बताया कि मेरी नानी ने मेरा ख्याल रखा और मैं उनके साथ ही रही. 

चंद्रिका ने बताया कि उनकी मौत के बाद उनके पिता शराबी हो गए थे और उन्होंने 4-5 बार शादी की. बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि वह उस आदमी( अपने पिता) से नफरत करती हैं क्योंकि जरूरत के वक्त वह उनके साथ नहीं थे.