menu-icon
India Daily
share--v1

अजय देवगन से लेकर आयुष्मान खुराना तक.. फाइनल में पहुंची टीम इंडिया तो खुशी से झूमे बॉलीवुड के ये सितारे

कल गुरुवार को इंग्लैंड और भारतीय टीम के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला हुआ जिसमें भारतीय टीम को जीत हासिल हुई. रोहित शर्मा की टीम की जीत के बाद बॉलीवुड सितारे भी खुशी से झूमे और उन्होंने टीम इंडिया को इसके लिए बधाई दी. आइए जानते हैं कि किस बॉलीवुड सितारे ने क्या कहा?

auth-image
India Daily Live
ayushman khurrana
Courtesy: Social Media

 IND vs ENG: कल गुरुवार को इंग्लैंड और भारतीय टीम के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला हुआ जिसमें रोहित शर्मा की आगुवाई वाली टीम ने जीत हासिल कर फाइनल में अपनी जगह बनाई. इस जीत के बाद भारतीय फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और वह सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. रोमांचक मैच के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी इसकी बधाई दी. अजय देवगन से लेकर अभिषेक बच्चन तक कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस जीत की खुशी जाहिर की है.

आपको बता दें कि 27 जून दिन गुरुवार को हुए सेमीफाइनल में रोहित शर्मा की टीम ने जोस बटलर की टीम को  68 रनों से हराया. टीम इंडिया ने इंग्लैंड की टीम को 172 रन का टारगेट दिया.

अजय देवगन

अजय देवगन ने अपने एक्स अकाउंट पर भारतीय टीम की इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- “यह दिखाने का समय आ गया है कि हमारी वापसी हो गई, अब हम इतिहास रचने से बस कुछ कदम दूर हैं. अच्छा खेला बॉयज! कप घर लाने का समय आ गया है.”

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने भी अपने एक्स पर टीम को जीत की बधाई देते हुए लिखा- अच्छा खेला भारत! आपका काफी अच्छा प्रदर्शन रहा, खासतौर पर रोहित, स्काई, कुलदीप, अक्षर, बुमरा आप लोग फाइनलिस्ट के योग्य हैं! आप लोगों को यह मिल गया.

अभिषेक बच्चन

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी इस खुशी की बधाई देते हुए लिखा- बस एक कदम और फिर हम जीत के बेहद करीब होंगे, आओ टीम इंडिया. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बधाई!

वरुण धवन

वहीं वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने टीम इंडिया की फोटो शेयर करते हुए लोगों को बधाई दी.