menu-icon
India Daily
share--v1

'मुझे लगा कि मेरी कहानी खत्म,' अचानक ये क्यों कहने लगीं सुष्मिता सेन?

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ को लेकर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने बताया कि आखिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दूसरी जन्मतिथि क्यों लिखी है. साथ ही उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल वक्त को भी याद किया.

auth-image
India Daily Live
SUSHMITA
Courtesy: Social Media

Sushmita Sen: बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने बलबूते पर नाम कमाया है और शोहरत हासिल की है. सुष्मिता सेन का वैसे तो 19 नवंबर 1975 को जन्म हुआ है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी जन्मतिथि इंस्टाग्राम पर लिख रखी है. अब आपके मन में ख्याल आएगा कि दूसरी कैसे तो आपको बता दें कि पिछले साल की शुरुआत में सुष्मिता सेन की जिंदगी में ऐसा मोड़ आया जिसके बाद उन्हें लगा कि उन्होंने लगभग अपनी जान गवा दी है.

दरअसल, सनफार्मा लाइव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे हार्ट अटैक आने के बाद उनकी जिंदगी में बदलाव आया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी डीओबी लिख दी. सनफार्मा लाइव द्वारा शेयर वीडियो में सुष्मिता सेन ने बताया कि जब उन्हें हार्ट अटैक आया था, तो वो 45 मिनट उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल वक्त था.

सुष्मिता ने किया धन्यवाद

अदाकारा ने अपने डॉक्टरों का शुक्रिया किया कि उनके कारण आज वह दोबारा खड़ी हो पाईं. सुष्मिता ने एक वीडियो में कहा, 'मेरी जिंदगी एक ऐसी कहानी है जिसको मैंने खुद जिया है. मेरी कहानी में सबसे बड़ा मोड़ तब आया जब मुझे दिल का दौरा पड़ा.'

Sushmita ने आगे कहा- 'वो 45 मिनट मुझे मेरी लाइफ के सबसे लंबे मिनट लगे और एक बार तो लगा कि मेरी कहानी अब खत्म लेकिन मैं लास्ट तक पहुंच गई है.' अभिनेत्री ने आगे बोला, 'लेकिन मेरे डॉक्टर्स का धन्यवाद, जिनकी वजह से मेरी कहानी जारी है. न उन्होंने मुझे छोड़ा और न ही मुझे खुद छोड़ने दिया. इनकी वजह से मेरी लाइफ में नया नया चैप्टर लिखा और नई दिशा मिली. 27 फरवरी 2023 अब से मेरी दूसरी जन्मतिथि और ये मेरे सभी डॉक्टर्स को समर्पित है. आपको बता दें कि सुष्मिता जब जयपुर में अपनी वेब सीरीज 'आर्या' की शूटिंग कर रही थीं उस वक्त उनको दिल का दौड़ा पड़ा था.