menu-icon
India Daily
share--v1

पहले धोया पैर फिर हुए नतमस्तक, सोनू निगम के इस काम ने जीता सबका दिल, देखते ही यूजर्स बोले- इसको कहते हैं संस्कार

बॉलीवुड के शानदार सिंगर सोनू निगम इस वक्त काफी चर्चा में है. उनके चर्चा में रहने का कारण उनका एक वीडियो है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अभी हाल ही में आशा भोसले की बायोग्राफी 'स्वरस्वामिनी आशा' लॉन्च की गई जिसके लिए एक इवेंट रखा गया. इसी इवेंट में सोनू निगम भी पहुंचे थे और उन्होंने कुछ ऐसा काम किया जिसको देखते ही लोग उनकी तारीफ करने लगे.

auth-image
India Daily Live
sonu nigam
Courtesy: Social Media

Sonu Nugam: बॉलीवुड के शानदार सिंगर में से एक सोनू निगम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिंगर ने अपनी आवाज का जादू 90 दशक में काफी चलाया है. इसी आवाज के जादू की आज की जेनरेशन भी फैन है. सोशल मीडिया पर सोनू निगम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर लोगों मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं, कोई गायक को बुरी तरह से ट्रोल कर रहा है तो वहीं कुछ उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनू निगम आशा भोसले के पैर धोते दिखाई दे रहे हैं. वह गुलाब जल की मदद से उनके पैर धोते दिख रहे हैं. पैर धुलने के बाद सिंगर अपना सिर उनके पैरों पर रखते हैं. इस वीडियो को देख लोग सोनू निगम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

सोनू निगम ने किया ये काम

ये वीडियो आशा भोसले की बायोग्राफी 'स्वरस्वामिनी आशा' लॉन्च के दौरान की है. जहां कई दिग्गजों ने शिरकत लिया. वहीं स्टेज पर आशा भोसले के साथ सोनू निगम दिखें. Sonu Nigam की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि अब तक आपने ये सिर्फ सुना होगा लेकिन सिंगर ने ऐसा किया.

वीडियो देख नेटिजन्स का रिएक्शन भी आना शुरू हो गया है. एक यूजर ने लिखा वाह इसी को संस्कार कहते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सर एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे. वहीं कुछ यूजर को सोनू निगम की यह हरकत दिखावा लगी. एक यूजर ने लिखा एक्टिंग करने की भी सीमा होती है. 

आशा भोसले के पैर धोने के वक्त सोनू निगम ने कहा- 'देवी मां प्रणाम, मैं बिल्कुल कुछ नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझसे कहा गया है तो मैं यही कहना चाहूंगा कि आज सीखने के लिए बहुत से साधन हैं., लेकिन जब सीखने के लिए कुछ नहीं था तो लता जी और आशा जी थीं. इन दोनों ने ही पूरी दुनिया को गाना सिखाया है.'