menu-icon
India Daily
share--v1

जहीर की हुईं सोनाक्षी, अब उनकी सखी हुमा कुरैशी भी करेंगी शादी? जानिए कौन है दूल्हा

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद अब उनकी बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी की शादी को लेकर चर्च शुरू हो गई है. दरअसल सोनाक्षी की शादी में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ शामिल हुईं थी. जिसके बाद से ये खबर आ रही है कि हुमा कुरैशी भी जल्द शादी करेंगी. कौन है वो लकी शख्स जिससे हुमा कुरैशी शादी करेंगी, आइए जानते हैं.

auth-image
India Daily Live
huma qureshi
Courtesy: social media

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंधे हैं. इन दोनों की शादी में सोनाक्षी की खास दोस्त में से एक हुमा कुरैशी भी शामिल हुई थीं. इस पार्टी में हुआ कुरैशी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रचित सिंह के साथ पहुंची थी. जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनाक्षी के शादी के बंधन में बंधने के बाद अगली जोड़ी हुमा कुरैशी की ही है. 

हुमा और रचित की डेटिंग खबरें आज कल सुर्खियों में है. सोनाक्षी की शादी के दौरान दोनों साथ दिखे हैं. अब दोनों की लव स्टोरी सुर्खियों में है. हालांकि इन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप कन्फर्म नहीं की है लेकिन लाइमलाइट में आ गए हैं.

कौन है हुमा कुरैशी का बॉयफ्रेंड?

हुमा कुरैशी के बॉयफ्रेंड को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर रचित कौन हैं. बता दें कि रचित एक जाने माने एक्टिंग कोच और एस्पायरिंग एक्टर हैं. इतना ही नहीं कहा जाता है कि आलिया भट्ट से लेकर रणवीर सिंह, वरूण धवन, विक्की कौशन और अनुष्का शर्मा जैसे तमाम बड़े कलाकारों के साथ एक्टिंग कोच के तौर पर काम कर चुके हैं. वहीं रचित रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में दिख चुके हैं, जिसमें उन्होंने वेदांत का किरदार निभाया था.

सोनाक्षी के बाद हुमा बनेंगी दुल्हन?

रचित से पहले हुमा कुरैशी ने डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर मुदस्सर अजीज को डेट किया था. उसके बाद कई साल पहले दोनों अलग हो चुके है. खबर है कि तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद हुमा और मुद्दसर का साल 2022 अक्टूबर में ब्रेकअप हो गया था. 

ऐसे में अब रचित के साथ हुमा के डेंटिग को लेकर खबर है कि ये दोनों अब इन अटकलों पर जल्द विराम लगा कर शादी के बंधन में बधेंगे. देखना होगा कि इन दोनों की ओर से इस रिश्ते पर कब मुहर लगती है.