menu-icon
India Daily
share--v1

पति जहीर के SRK पोज पर फिदा हुईं सोनाक्षी सिन्हा, फोटो शेयर कर लिखा- मेरी सबसे फेवरेट तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. दोनों ने 23 जून को एक दूसरे संग शादी की है. शादी के बाद कपल ने रिसेप्शन रखा था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग एक फोटो शेयर की है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

auth-image
India Daily Live
sonakshi sinha
Courtesy: Social Media

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी मैरिज लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों ने 23 जून को लीगल मैरिज की थी. इसके बाद सिन्हा और इकबाल फैमिली ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन भी किया था. रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. अब इस बीच सोनाक्षी ने अपने रिसेप्शन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दिखाई दे रहे हैं.

इस फोटो को Sonakshi Sinha ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है. 'मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर..' इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा ने रेड कलर की साड़ी और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने ऑफ व्हाइट कुर्ता पहना है. इस फोटो में जहीर इकबाल शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा पीछे से उन्हें पकड़े हुए हैं. दोनों की ये फोटो काफी प्यारी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने फोटो की शेयर

इस फोटो को जहीर इकबाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रिशेयर करते हुए दो रेड हार्ट बनाया है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिना सैंडल के मॉल में चल रही हैं, वहीं जहीर इकबाल आगे उनकी हील अपने हाथों में लेकर चल रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर का ये वीडियो नेटिजन्स को भी काफी पसंद आ रहा है.

इस फोटो को नेटिजन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इस फोटो को लाइक करते हुए लिखा- ये काफी सुंदर फोटो है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आप दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने दोनों को शादी के लिए शुभकामनाएं दी.