menu-icon
India Daily
share--v1

'सिद्धार्थ मल्होत्रा पर काला जादू करके कियारा ने कर ली शादी...', ठगी और तंत्र-मंत्र के ये आरोप हैरान कर देंगे

Sidharth Malhotra Fan Page: कुछ फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्स के लिए कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन कभी-कभी इससे फैंन खतरे में भी पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक फैन के साथ हुआ है. दरअसल, सिद्धार्थ की एक फैंन ने एक्टर के फैन पेज पर 50 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया है. फैन पेज ने एक्टर पर कियारा आडवाणी द्वारा काला जादू करने का झूठ भी कहा.

auth-image
India Daily Live
Siddharth-Kiara
Courtesy: Pinterest

Siddharth-Kiara: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से जुड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, सिद्धार्थ की एक फैंन ने एक्टर के फैन पेज पर 50 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया है. यह अमेरिका की रहने वाली है जिसका नाम  मीनू वासुदेवा है. मीनू वासुदेवा ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का फैन पेज  अलीजा और हुसना परवीन नाम के दो लोग संभालते हैं. उन्होंने पेज पर उन्होंने जानकारी दी है कि सिद्धार्थ की जान खतरे में हैं जिससे  मीनू से लाखों का फ्रॉड कर लिया. 

बता दें, यह फैंन पेज खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फॉलो करते हैं. अलीजा और हुसना परवीन ने ऐसा माहौल बना दिया जिससे मीनू वासुदेव को भरोसा हो गया. दोनों  मीनू वासुदेव को यकीन दिलाया कि कियारा की वजह से सिद्धार्थ के जान को खतरा है. इसके साथ उन्होंने भी कहा कि कियारा ने सिद्धार्थ पर काला जादू किया और अब एक्टर के पास कोई बैंक अकाउंट का एक्सेस भी नहीं है. इन सब बातों का यकीन दिला के अलीजा ने मीनू से सिद्धार्थ को बचाने के लिए मदद मांगी.

स्कैमर्स ने ऐसे ठगे पैसे

स्कैमर्स ने मीनू वासुदेव को पीआर टीम होने का दावा करने वाले दीपक और बाकी लोगों से कनेक्ट किया. मीनू वासुदेव ने बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के बारे में कई जानकारी दी.  सिद्धार्थ  से जुड़ी जानकारी के लिए उससे हफ्ते भर हजार रुपए भी चार्ज किए गए. इसके अलावा सिद्धार्थ से बात कर सकें इसलिए 500 रुपये के हिसाब से और रकम दी गई. लेकिन मीनू पता चल गया कि वह सिद्धार्थ नहीं कोई और है. 

मीनू ने मांगी मदद

मीनू वासुदेव ने सबूत के तौर पर सभी स्क्रीनशॉट्स 'एक्स' अकाउंट पोस्ट किए हैं और सिद्धार्थ को इसपर एक्शन लेने किया कहा है. इसके साथ पैसे वापस मांगने के लिए भी मदद मांगी है. मीनू ने बताया है कि उसके साथ यह ठगी अक्टूबर से दिसंबर, 2023 के बीच हुई है. फैंस इस ठगी को लेकर काफी गुस्से में हैं और पोस्ट शेयर करके मीनू की मदद कर रहे हैं.