menu-icon
India Daily
share--v1

तंदूरी चिकन और कॉफी पर जीते हैं शाहरुख खान, रांझणा के डायरेक्टर ने खोले राज

SRK And Akshay Kumar: . हाल ही में मुकेश छाबड़ा के शो मैशेबल इंडिया पर आनंद एल राय नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने और उनके भोजन आदतों को लेकर कई खुलासे किए हैं. बता दें, आनंद एल राय ने शाहरुख खान फिल्म जीरो में एक साथ काम किया था. वहीं, फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार के साथ काम किया था.

auth-image
India Daily Live
Aanand L Rai
Courtesy: Pinterest

Aanand L Rai: आनंद एल राय बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर में से एक हैं. वह अतरंगी रे, जीरो, रक्षाबंधन, तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में मुकेश छाबड़ा के शो मैशेबल इंडिया पर आनंद एल राय नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने और उनके भोजन आदतों को लेकर कई खुलासे किए हैं. बता दें, आनंद एल राय ने  शाहरुख खान फिल्म जीरो में एक साथ काम किया था. वहीं, फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार के साथ काम किया था.

बातचीत के दौरान आनंद एल राय को  जीरो के सेट पर शाहरुख के साथ बातचीत करते हुए की एक फोटो दिखाई गई थी. इस फोटो पर बात करते हुए आनंद बताते हैं कि इसमें हम दोनों शूटिंग खत्म होने के बाद शाम के प्लान के बारे में बात कर रहे थे. इसके बाद डायरेक्टर शाहरुख खान की खानपान की आदतों के बारे में बताते हैं. वह कहते हैं, "अगर आप शाहरुख को तंदूरी चिकन, कॉफी और उनकी पसंदीदा कोई भी ड्रिंक देते हैं तो वह इस भोजन में हमेशा के लिए जीवित रह सकते हैं. वहीं, अगर कुछ प्यार से परोसा जाए शाहरुख कुछ भी खा लेंगे."

अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा

अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने एक्टर को sensitive और focused व्यक्ति बताया. उन्होंने बताया, "अगर चीजें बहुत सीधी हों तो अक्षय उन्हें समझ नहीं पाते; उन्हें हर चीज में थोड़ा सा 'मसाला' पसंद है. वह बहुत संवेदनशील व्यक्ति हैं लेकिन वह दिखाते नहीं हैं. वह भी हर प्रोसेस का मजा लेना चाहता हैं. उसे जीवन में सब कुछ मिला है क्योंकि वह बहुत मेहनती है और बहुत फोक्स्ड हैं. "

जीरो और अतरंगी रे

आनंद एल राय की फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. जहां तक ​​अक्षय की बात है, अतरंगी रे, जिसमें सारा अली खान भी थीं, को बॉक्स ऑफिस पर मामूली सफलता मिली थी.


 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!