menu-icon
India Daily
share--v1

'हीरामंडी' की स्क्रिप्ट पढ़ते ही रोने लगी थीं श्रुति शर्मा, बोलीं- 'मैं स्क्रीन पर इंटीमेट सीन्स के लिए...'

हीरामंडी एक्ट्रेस सायमा उर्फ श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) इन दिनों काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी भी स्क्रिन पर कोई भी बोल्ड या इंटिमेट सीन नहीं किए है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने हीरामंडी की Script पढ़ी थी तो वो काफी ज्यादा उदास हो गई थीं और रोने लगी थीं. आइए जानते हैं कि ऐसा क्यों हुआ?

auth-image
India Daily Live
shruti sharma
Courtesy: Social Media

Shruti Sharma: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को इतना पसंद किया गया है कि अब भंसाली ने इसके दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. Heeramandi में हर कास्ट के काम की काफी तारीफ हुई है. अब इस वेब सीरीज के एक कैरेक्टर की बात करते हैं जिसको काफी पसंद किया गया था वो है सायमा का किरदार जिसको टेलीविजन एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने निभाया है. Shruti Sharma ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रोल को लेकर एक खुलासा किया तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

श्रुति शर्मा ने अभी हाल ही एक इंटरव्यू में अपने इंटिमेंट और बोल्ड सीनन्स को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म पाकर काफी ज्यादा खुश हैं लेकिन उससे ज्यादा खुश है कि डायरेक्टर ने उनसे वेब सीरीज में कोई भी किसिंग सीन नहीं करवाया. साथ ही Shruti Sharma ने अपनी नो इंटीमेट और किसिंग पॉलिसी के बारे में भी खुलकर बात की.

श्रुति शर्मा ने कही ये बात

हीरामंडी की सायमा ने बताया कि, 'मैं कभी भी स्क्रीन पर बोल्ड नहीं हो सकती. मैं कभी भी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए हामी नहीं भर सकती. मैं स्क्रीन पर ऐसा नहीं कर सकती, इसी पॉलिसी के कारण मैंने कई प्रोजेक्ट को मना किया है क्योंकि मुझे लगा कि उस प्रोजेक्ट में मुझे बोल्ड या इंटीमेट होने की कोई जरूरत नहीं है.' 

श्रुति शर्मा ने बताया कि शुरुआत में जब उन्होंने हीरामंडी की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें काफी रोना आया क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि ये प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल जाएगा क्योंकि इसमें किसिंग सीन थे और वह इसको करने में  कंफर्टेबल नहीं थीं. इसके बाद श्रुति शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने घर पर इसके बारे में बात की और भंसाली की टीम ने भी श्रुति को समझाया. लेकिन बाद में भंसाली सर ने  मेरी पूरी इज्जत रखी.