menu-icon
India Daily
share--v1

दादा, परदादा थे महान क्रिकेटर, क्या तैमूर भी...? सैफ अली खान के वीडियो में दिख गया फ्यूचर प्लान!

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर भले ही अभी बहुत छोटे हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी अक्सर कई सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. अब इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें तैमूर क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
saif ali khan
Courtesy: Social Media

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी टाउन के पावर कपल में शुमार हैं. करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी और इनके दो बच्चे हैं जिसमें बड़े बेटे का नाम तैमूर और छोटे बेटे का नाम जेह है. करीना और सैफ ने अपने दोनों बच्चों को पालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अक्सर Kareena Kapoor और Saif ali khan अपने दोनों बच्चों के साछ समय बिताते है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ ही जाती है. अब इस बीच तैमूर की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है.

अब सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट एकेडमी का वीडियो सामने आया है जिसमें Saif Ali Khan और उनके बेटे Taimur Ali Khan दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सैफ अली खान बेटे तैमूर को खेल के बारे में कुछ बातें बता रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया अपने परिवार का इतिहास भी अपने बेटे को बताया. सैफ तैमूर को काउंटी के बारे में बताते दिख रहे हैं और साथ ही ये बताया कि उनके परदादा वॉर्सेस्टरशायर खेलते थे.

क्रिकेट खेलते दिखे तैमूर अली खान

तैमूर और सैफ का ये वीडियो इंटरनेशनल क्रिकेट मास्टर्स यूके के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में तैमूर को नेट पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि लगता है सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बड़े बेटे तैमूर को एक्टिंग में न भेजकर क्रिकेटर बनाना चाहते हैं.

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ देवरा फिल्म में दिखने वाले है. इसके अलावा लास्ट बार सैफ अली खान आदिपुरुष में नजर आए थे.