menu-icon
India Daily
share--v1

'मैंने इनके सारे कपड़े जला दिए, बहुत गंदे लोग हैं...', जिस ब्रांड पर भड़के हनी सिंह उसका 'गंदा काम' आपको पता है?

रैपर हनी सिंह इन दिनों काफी चर्चा में हैं. सिंगर को अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की शादी में देखा गया जहां इन्होंने पैपराजी से बात करने के दौरान बताया कि उन्होंने अपने Balenciaga ब्रांड के सारे कपड़े जला दिए और आप भी इसको मत पहनिए. अब हनी सिंह का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

auth-image
India Daily Live
honey singh
Courtesy: Social Media

नई दिल्ली: रैपर हनी सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सिंगर को अभी हाल ही में अपनी बेस्टफ्रेंड सोनाक्षी सिन्हा की शादी में देखा गया. इस दौरान हनी सिंह काफी खुश दिखे और उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिया. अब इस बीच सिंगर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पैपरराजी पर भड़कते दिख रहे हैं और इस वीडियो में Honey Singh शख्स को Balenciaga ब्रांड के कपड़े पहनने के लिए टोक रहे हैं.

वीडियो में हनी सिंह ने स्पेनिश लग्जरी फैशन लाइन Balenciaga पर तंस कसते हुए एक फोटोग्राफर को इस ब्रांड का आउटफिट पहनने से मना किया और कहा कि मैंने इस ब्रांड के सारे कपड़े जला दिए हैं. हनी सिंह ने उस फोटोग्राफर को यह भी कहा कि 'Balenciaga कभी नहीं पहनना, Balenciaga के ऊपर एक गंदा विवाद हुआ है जिसको Google करना.

हनी सिंह ने कही ये बात

दरअसल, इस विवाद ने तब जन्म लिया जब साल 2022 में, Balenciaga ने अपना एक कैपेन लॉन्च किया जिसका नाम हॉलीडे रखा. इसमें उसने बहुत सारे बच्चों को बुलाया और उस कैंपेन के लिए उन बच्चों को टेडी बियर(Teddy Bear) पकड़ाया जाता है. अगर आप इस टेडी बियर को ध्यान से देखें तो इसमें टेडी ने बॉन्डेज हार्नेस पहना है जो कि BDSM को प्रमोट करता है. इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर हैशटैग cancelBalenciaga चलाना शुरू किया और ये ट्विटर और TikTok पर ट्रेंड करने लगा था. और वहीं कई लोगों ने ब्रांड और इसके क्रिएटिव डायरेक्टर, Demna पर पीडोफिलिया और बाल शोषण का सपोर्ट करने का आरोप भी लगाया था.

‘बलेनसियागा’ (Balenciaga) हॉलिडे ऐड कैंपेन के चलते विवादों में आ गया था. इस ब्रांड का हॉलीवुड की बेहतरीन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने भी विरोध किया था. लग्जरी फैशन ब्रांड के साथ काम करने वाली किम कार्दशियन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा- ‘मैं पिछले कुछ दिनों से शांत हूं, इसलिए नहीं कि मैं ‘बलेनसियागा’ कैंपेन से निराश और नाराज नहीं हूं, बल्कि इसलिए कि मैं उनकी टीम से बात करने का अवसर खोज रही थी ताकि मुझे इसका पूरा मामला पता चले.

किम कार्दशियन ने आगे कहा- ‘मैं चार बच्चों की मां हूं, मैं परेशान करने वाली तस्वीरों से हिल गई हूं. बच्चों की सुरक्षा को सबसे ऊपर रखना चाहिए और किसी भी प्रकार के बाल शोषण को सहज दिखाने के किसी भी प्रयास का हमारे समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए.’ उन्होंने आगे कहा कि मेरे चार बच्चे हैं और मैं ऐसी तस्वीरें देखकर घबरा गई हूं अब मैं Balenciaga के साथ दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बारे में सोच रही हूं.