menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss OTT 3: नियम तोड़कर बिग बॉस के घर में सिगरेट पी रहे थे रणवीर शौरी, फिर क्या हुआ... जानें

रणवीर शौरी लिविंग एरिया में साईं केतन राव के साथ बातचीत कर रहे थे, इस दौरान उनके हाथ में सिगरेट थी. वह बिग बॉस के घर में सिगरेट पी रहे थे जो शो के नियमों के खिलाफ है. शो के नियमों के मुताबिक आप केवल गार्डन एरिया में धूम्रपान कर सकते हैं. रणवीर शौरी का बिग बॉस के घर में सिगरेट पीना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

auth-image
India Daily Live
Bigg Boss OTT 3
Courtesy: social media

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉग ओटीटी 3 को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जा रहा यह शो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. कंटेस्टेंट के बीच शो में जमकर बहस देखने को मिल रही है. मंगलवार 2 जुलाई को प्रसारित होने वाला शो रणवीर शौरी पर फोकस रहा. बिग बॉस के घर के नियम को तोड़ते हुए रणवीर शौरी घर के अंदर सिगरेट पीते हुए कैमरे में कैद हो गए.

रणवीर शौरी ने तोड़ा घर का नियम
रणवीर शौरी लिविंग एरिया में साईं केतन राव के साथ बातचीत कर रहे थे, इस दौरान उनके हाथ में सिगरेट थी. वह बिग बॉस के घर में सिगरेट पी रहे थे जो शो के नियमों के खिलाफ है. शो के नियमों के मुताबिक आप केवल गार्डन एरिया में धूम्रपान कर सकते हैं.

अब क्या होगा
रणवीर शौरी पर अभी तक शो के मेकर्स ने कोई एक्शन नहीं लिया है. यहां तक की बिग बॉस ने भी उन्हें कोई चेतावनी नहीं दी है. हालांकि रणवीर शौरी का बिग बॉस के घर में सिगरेट पीना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. अगले एपिशोड में उन पर कोई कार्रवाई होगी या नहीं अब लोगों को इसका इंतजार है.