menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं अरमान की तीसरी बीवी बनूंगी..' बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट से शादी करना चाहती हैं राखी सावंत

राखी सावंत किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जिसमें वह बिग बॉस में जाने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. शो में जाने के बाद राखी सावंत अरमान मलिक की तीसरी पत्नी बनकर बाहर आएंगी.

auth-image
India Daily Live
rakhi sawant
Courtesy: Social Media

Rakhi Sawant: बिग बॉस और राखी सावंत का पुराना नाता है. राखी कई सीजन में दिखाई दे चुकी हैं और वह शो में पहुंचकर सभी घरवालों का और उनके साथ ही दर्शकों का इंटरटेनमेंट करती हैं. अभी हाल ही में राखी सावंत ने फिर से बिग बॉस ओटीटी-3 में जाने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि वह शो में जाए और इसके अलावा उन्होंने अरमान मलिक को लेकर भी कुछ कहा.

राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि- 'जली को आग और बुझी को रख कहते हैं, अगर मैं बिग बॉस ओटीटी 3 में गई तो अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका को गेम नहीं खेलने दूँगी. मैं अरमान को ये भी कहना चाहती हूं कि अगर मैं शो में आई, तो उनकी तीसरी बीवी बन कर बाहर आऊँगी.'

राखी सावंत ने वीडियो किया शेयर

राखी सावंत के इस वीडियो को इंटरटेनमेंट के लिहाज से काफी पसंद किया जा रहा है. लोग वीडियो को देख काफी हंस रहे हैं और वह अपनी इच्छा जाहिर कर रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 में राखी सावंत को बुलाया जाए.

आपको बता दें कि राखी सावंत को इससे पहले बिग बॉस 14 में देखा गया था जहां एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती थी और उनसे शादी करना चाहती थी. हालांकि, राखी की इस हरकत से रुबीना दिलैक उनसे काफी ज्यादा नाराज हो गई थी और उनकी जमकर क्लास भी लगाई थी.

इसके अलावा, राखी सावंत ने बिग बॉस 13 में जाने की भी जिद्द की थी. उन्होंने इसके लिए धरना प्रदर्शन भी किया था. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने स्पाइडरमैन वाले कपड़े पहने थे और दो सूटकेस लेकर बाहर बैठी थी लेकिन इनको शो में नहीं बुलाया गया था.