menu-icon
India Daily
share--v1

एक हफ्ते में ही हुई बीवी नंबर-1 की विदाई, अरमान मलिक बोले- मैं खुश हूं कि..

'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला हफ्ता खत्म हो चुका है. पहले हफ्ते के खत्म होने के साथ-साथ ही दूसरा कंटेस्टेंट भी घर से बेघर हो चुका है. पहले तो नीरज गोयत शो से बाहर हुए थे और अब अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक को भी शो से जाना पड़ा. पायल के जाने पर जब अरमान मलिक से उनका रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा.

auth-image
India Daily Live
payal malik
Courtesy: Social Media

Payal Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला हफ्ता खत्म हो चुका है. अब इसका पहला वीकेंड का वार भी हो चुका है जिसमें अनिल कपूर ने अपनी शानदार होस्टिंग से शो को और खुशनुमा बना दिया. Bigg Boss OTT-3 में सभी कंटेस्टेंट्स को अनिल कपूर ने अनफिल्टर्ड रिएक्शन दिया. खासतौर पर लवकेश कटारिया और विशाल पांडे को शो के होस्ट अनिल कपूर के गुस्से का सामना करना पड़ा. वैसे तो इस हफ्ते 2 सदस्य एलिमिनेट होने वाले थे लेकिन एक सदस्य की विदाई हो गई, तो चलिए जानते कि इस बार कौन शो से बाहर हुआ.

दरअसल, इस बार अरमान मलिक के साथ उनकी पत्नी पायल मलिक भी नॉमिनेट थीं. दर्शकों से कम वोट मिलने के बाद पायल मलिक को शो से बाहर जाना पड़ा. शो में जो तिगड़ी पहुंची थी उसको शो से बाहर जाना पड़ा. शो का पहला एविक्शन बॉक्सर नीरज गोयत का हुआ, नीरज के बाद अब पायल को शो से जाना पड़ा.

पायल मलिक हुईं एविक्ट

अनिल कपूर ने यूट्यूबर अरमान मलिक से पूछा कि अगर उनकी बीवी नंबर वन यानी पायल मलिक चली गईं तो उनका क्या रिएक्शन होगा. इस पर अरमान मलिक ने कहा- 'मैं तैयार और खुश हूं क्योंकि वह शो से बाहर होती हैं तो वह घर जाएंगी और चारों बच्चों का ख्याल रखेंगी लेकिन अगर वह यहां रहती हैं तो उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है, जिससे उन्हें बाहर जाना पड़े.ट 

अरमान की इस बात को सुनते ही Anil Kapoor कहते हैं कि, 'चिट भी मेरी पट भी मेरी.' इसके बाद अनिल कपूर पायल मलिक को घर से बेघर करने के लिए उनका नाम लेते हैं. आपको बता दें कि इस हफ्ते पायल मलिक के अलावा, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, साई केतन राव, सना सुल्तान और शिवानी कुमारी नॉमिनेट थे.