menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस की इतनी सस्ती ड्रेस, आसानी से खरीद सकते हैं आप

पाकिस्तान की बेहद खूबसूरत अदाकारा माहिरा खान केवल पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी काफी मशहूर हैं. उन्होंने राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. माहिरा ने हाल ही में बिजनेसमैन सलीम करीम से निकाह किया है. यह उनका दूसरा निकाह है इससे पहले उन्होंने 2007 में अली अस्करी से निकाह किया था.

auth-image
India Daily Live
Mahira Khan
Courtesy: Social media

Entertainment News: पाकिस्तान की बेहद खूबसूरत अदाकारा माहिरा खान अपनी कमाल की एक्टिंग के अलावा अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में माहिरा ने कराची के आर्ट्स काउंसिल में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान माहिरा ने जो ड्रेस पहनी वह उनके फैंस में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, लोगों के मन में यह धारणा रहती है कि सेलेब्रिटी हमेशा महंगे कपड़े पहने हैं लेकिन माहिरा ने इस इवेंट में जो ड्रेस पहनी वह इतनी सस्ती है कि कोई भी आम इंसान इस ड्रेस को खरीद सकता है.

वन शोल्डर ड्रेस में माहिरा ने काटा बवाल
इवेंट के दौरान माहिरा ने वन शोल्डर ग्रीन सिल्क ड्रेस पहन रखी थी और यह ड्रेस Mango नामक कंपनी की थी. इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड हूप इयररिंग्स, स्टैक्ड ब्रेसलेट, स्लिप-ऑन बैले सैंडल और गहरे हरे रंग का टॉप हैंडल मिली क्लच कैरी कर रखा था. वहीं मेकअप की बात करें तो माहिरा ने अपने होठों पर पिंक लिपस्टिक, हल्के गुलाबी गाल और पलकों पर मस्कारा लगा रखा था.

कितनी है माहिरा की ड्रेस की कीमत
अब बात करते हैं माहिरा की ड्रेस की कीमत  की. दरअसल माहिरा ने जो ड्रेस पहन रखी थी उस पर Mango का लेबल लगा हुआ था और इस ड्रेस को Asymmetrical Pleated Dress कहा जाता है जो हल्के हरे रंग में आती है. इस ड्रेस की कीमत मात्र 7,999 रुपए है.

वर्क फ्रंट
बता दें कि माहिरा खान मुख्य रूप से पाकिस्तान की उर्दू फिल्मों और धारावाहिकों में काम करती हैं. उन्हें पॉपुलर पाकिस्तानी धारावाहिकों जैसे हमसफर, सदके तुम्हारे और शहर-ए-जाट के लिए जाना जाता है.

माहिरा की भारत में भी अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है. उन्होंने राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. हाल ही में माहिरा ने बिजनेसमैन सलीम करीम से निकाह किया है. एक्ट्रेस शाहरुख खान की डाई-हार्ड फैन हैं.