menu-icon
India Daily
share--v1

दूसरी पत्नी संग रोमांटिक हुए बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी, किया Kiss, फोटो हुई वायरल

स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने अभी हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला से निकाह किया है जिसकी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही थी. अब मुनव्वर ने खुद इन तस्वीरों को शेयर कर अपनी शादी को कंफर्म कर दिया है. अब इस बीच इनका एक रोमांटिक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
munawar
Courtesy: Social Media

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है. मुनव्वर ने कुछ महीने पहले मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला से निकाह किया है. निकाह के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन फिर भी कपल की तरफ से इसको लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया था. हालांकि, अब मुनव्वर ने मेहज़बीन कोटवाला संग शादी की तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी को ऑफिशियल कर दिया है.

शादी के बाद दोनों कपल दुबई में अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. अभी हाल ही में दोनों को एक रेस्तरां में साथ खाना खाते हुए देखा गया. इस दौरान मुनव्वर बड़े प्यार से पत्नी को केक खिलाते दिख रहे हैं और इसके बाद वह मेहज़बीन के गालों पर किस भी करते हैं. अब दोनों का ये वीडियो काफी धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर फैल रहा है और इसको पसंद किया जा रहा है.

मुनव्वर नई बेगम के साथ हुए रोमांटिक

वहीं जब बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट खानजादी से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनको नहीं लगता कि मुनव्वर ने शादी कर ली है. जब मुनव्वर खुद इस बात का खुलासा करेंगे तब मैं इस बात पर विश्वास करूंगी कि इनकी शादी हो गई है.

वहीं मुनव्वर की तस्वीरों पर फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं और फैंस को इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. मुनव्वर फारुकी की ये दूसरी शादी है इससे पहले इनकी एक शादी हुई थी जिससे इनका एक बच्चा भी है. वहीं दूसरी तरफ मुनव्वर की बेगम की भी ये दूसरी शादी है इससे पहले मेहज़बीन कोटवाला की शादी हुई थी जिससे उनकी एक बेटी है.