menu-icon
India Daily
share--v1

फिर सामने आई मुकेश अंबानी की दरियादिली, बेटे अनंत की शादी से पहले करने जा रहे ये बड़ा काम

अगले महीने की 12 तारीख को मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी होने जा रही है. यह शाही शादी इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. अपने बेटे की शादी से पहले मुकेश अंबानी ने एक बड़ा फैसला लिया है. अपने बेटे की शादी की याद में अंबानी पर देश के वंचित युवा-युवतियों के लिए एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है.

auth-image
India Daily Live
Anant Radhika Wedding
Courtesy: social media

Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार केवल अपनी अमीरी के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली और परोपकार के लिए भी जाना जाता है. अंबानी की कई ऐसी संस्थाएं चल रही हैं जो गरीब और बेसहारा लोगों के लिए काम करती हैं. अपने सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी से पहले मुकेश अंबानी एक और परोपकार का काम करने जा रहे हैं.

2 जुलाई को अंबानी परिवार वंचित युवा, युवतियों के लिए एक सामूहिक विवाह की मेजबानी करने जा रहा है. यह समूहिक विवाह कार्यक्रम 2 जुलाई को शाम साढ़े चार बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में आयोजित किया जाएगा.

बता दें कि मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत भी अपने सामाजिक कार्यों को लेकर जाने जाते हैं. गुजरात के जामनगर में उन्होंने बेसहारा हाथियों के लिए वंतारा नाम से एक पुनर्वास केंद्र खोला है जो लगभग 43 प्रजातियों के 2000 से ज्यादा जानवरों का समूह है. 

कब है अनंत और राधिका की शादी
अनंत और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंसन सेंटर में होगी. यह हाई प्रोफाइल शादी इस समय पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. तीन दिन तक चलने वाले इस शादी समारोह में देश-दुनिया की कई चर्चित हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

मां नीता ने बाबा विश्वनाथ को दिया बेटे की शादी का पहला कार्ड

जून महीने की शुरुआत से ही अनंत की शादी के कार्ड को बांटे जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है. अपने बेटे की शादी का सबसे पहला कार्ड नीता अंबानी ने बाबा विश्वनाथ को दिया था. उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर की यात्रा की और भगवान विश्वनाथ को अपने बेटे की शादी का न्योता दिया था.