menu-icon
India Daily
share--v1

मिर्जापुर के कालीन भइया और पंचायत के विधायक जी भिड़ क्यों गए? आखिर लफड़ा क्या है?

पंचायत में विधायक जी का कैरेक्टर निभाने वाले पंकज झा और अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अभी हाल ही में पंकज झा ने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर ये आरोप लगाया था कि वह अपने स्ट्रगल की कहानी को काफी ग्लैमराइज करने की कोशिश करते हैं. अब इस पर पंकज त्रिपाठी ने जवाब दिया है.

auth-image
India Daily Live
PANKAJ TRIPATHI
Courtesy: Social Media

पंचायत में विधायक जी का कैरेक्टर निभाने वाले पंकज झा को तो आप जानते ही होंगे. अभिनेता को इस रोल के बाद काफी फेम मिला. पंकज झा ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर ये आरोप लगाया था कि वह अपने स्ट्रगल की कहानी को काफी ग्लैमराइज करने की कोशिश करते हैं. अब अपने ऊपर लगे इस आरोप पर खुद मिर्जापुर के कालीन भैया यानी Pankaj Tripathi ने रिएक्ट किया है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर अभिनेता ने क्या कहा?

Panchayat फेम एक्टर Pankaj Jha ने हाल ही में पंकज त्रिपाठी पर तंज कसते हुए कहा कि लोग अपने स्ट्रगल को भी कैश करने की कोशिश करते हैं. अब विधायक जी के इस कमेंट का जवाब देते हुए गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर ने कहा कि मैं ऐसा कुछ नहीं करता हूं बस जो सच होता है वही इंटरव्यू में बताता हूं.

पंकज त्रिपाठी ने किया रिएक्ट

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मैंने ऐसे बयानों में रिएक्ट करना छोड़ दिया, "मैंने कभी भी अपने स्ट्रगल को romanticised नहीं किया. हां वो बात अलग है कि मैंने ये जरूर बोला है कि जब मैं काम ढूंढ़ रहा था तब मेरी वाइफ कमाती थी. लेकिन मैंने कभी ये नहीं बोला कि मैं अपनी कमर पर गमछा बांधूंगा या अंधेरी स्टेशन के बाहर सोऊंगा. जब मैं मुंबई आया तो मेरी लाइफ काफी अच्छी चल रही थी और मैंने कभी स्ट्रगल की कहानी सुनाकर सिम्पैथी पाने की कोशिश नहीं की.

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मेरा ऐसा मानना है कि हर एक्टर अपने स्ट्रगल की जर्नी को अकेले की जीता है, कोई भी किसी का साथ दे सकता है लेकिन उसको खुद ही अपनी लड़ाई लड़नी पड़ती है. जब आप किसी की स्टोरी सुनेंगे तब आप उससे इंस्पायर होंगे और नहीं होते तब भी कोई दिक्कत नहीं है.