menu-icon
India Daily
share--v1

जिसे भारत ने किया ब्लैकलिस्ट, उसी पाकिस्तानी के साथ काम करेंगी माधुरी दीक्षित? समझिए क्यों मचा हंगामा

बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल'(Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरह से ट्रोल की जा रही हैं, एक्ट्रेस को उनके एक प्रोजेक्ट के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, माधुरी दीक्षित पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के साथ एक इवेंट करने वाली हैं और रेहान सिद्दीकी को भारत में ब्लैकलिस्ट किया गया है.

auth-image
India Daily Live
madhuri dixit
Courtesy: Social Media

Madhuri Dixit: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' यानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित चर्चा में आ गई हैं, इस बार इनके चर्चा में आने का कारण इनकी फिल्म नहीं बल्कि एक प्रोजेक्ट है जिसके कारण इन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल Madhuri Dixit को पाकिस्तानी मूल के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के साथ काम करने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. शुक्रवार को सुनंदा वशिष्ठ ने माधुरी और रेहान के इवेंट का पोस्टर शेयर किया है जो कि ह्यूस्टन, टेक्सास में स्वतंत्रता दिवस के ठीक बाद होने वाला है.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि रेहान सिद्दीकी जिनके आईएसआई से संबंध बताए जाते हैं और इनको भारत सरकार ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है. अब इसके साथ ही माधुरी दीक्षित का प्रोजेक्ट देख फैंस काफी ज्यादा भड़क गए हैं और अदाकारा की जमकर आलोचना कर रहे हैं. 

सुनंदा वशिष्ठ ने किया पोस्ट

सुनंदा वशिष्ठ ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रेहान के साथ मिलकर काम करने के लिए Madhuri Dixit की आलोचना की और एक्ट्रेस से ऐसा न करने की रिक्वेस्ट की है. साथ ही उन्होंने भाजपा मंत्री किशन रेड्डी का एक लेटर भी शेयर किया है जो कि चार साल पुराना है. इस लेटर में बताया गया है कि रेहान को भारत सरकार ने 'ब्लैकलिस्ट' कर दिया है.

अब माधुरी दीक्षित के इस इवेंट के बारे में जानकर सुनंदा ने अपने एक्स पर पोस्ट किया और लिखा- कि ये देखकर हैरान हूं कि माधुरी दीक्षित एक ऐसे व्यक्ति के साथ कोलैब कर रही हैं जिसको हमारे देश में ब्लैकलिस्ट किया गया है. किशन रेड्डी ने भी इस बात की जानकारी दी थी. इसके बावजूद माधुरी दीक्षित ने यह कदम उठाया क्या उनके पास काम की कमी है.

सुनंदा की इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मैम आपसे ये उम्मीद नहीं थीं.  वहीं दूसरे ने लिखा देश का खाकर देश से ही गद्दारी कर रही हैं.