menu-icon
India Daily
share--v1

समय रैना के रोस्ट पर कुशा कपिला ने तोड़ी चुप्पी, फैन को बताया तलाक पर कमेंट को कैसे किया मैनेज

Kusha Kapila On Samay Raina Roast: सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली कुशा कपिला ने समय रैना के रोस्ट का जवाब दिया है. उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर पूछे गए यूजर के सवाल पर जवाब देते हुए कहा बताया कि जोरावर से तलाक को लेकर की गई समय रैना की रोस्टिंग को उन्होंने कैसे मैनेज किया. उन्होंने बताया कि समय रैना, आशीष सोलंकी, और डार्क ह्यूमर जैसे शब्दों को अपने प्रोफाइल से बैन कर दिया है.

auth-image
India Daily Live
kusha kapila
Courtesy: Social Media

Kusha Kapila On Samay Raina Roast: रोस्ट शो, कॉमेडी शो यू तो लोगों को हंसाने के लिए किए जाते हैं. हालांकि, कई बार रोस्टिंग के चक्कर में किसी के निजी लाइफ को उछाल दिया जाता है. ऊपर से सोशल मीडिया में लोग इन चीजों के अच्छे और बुरे दोनों तरीके से उठाने लगते हैं. कई बार लोग इसका जवाब देते हैं कई बार इग्नोर कर देते हैं. कुछ ऐसे ही हुआ कुशा कपिला के साथ जिनके जोरावर आहलूवालिया से तलाक को लेकर 'प्रिटी गुड रोस्ट शो S1' रोस्टिंग की गई. शो के समय वो हंस रही थी. हालांकि, अब एक फैन के सवाल पर उन्होंने समय रैना के रोस्टिंग पर जवाब दिया है.

कुशा कपिला और जोरावर आहलूवालिया ने डेटिंग के बाद 2017 में शादी की थी. हालांकि, उनके बीच कुछ खास बनी नहीं और उन्होंने अपनी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया. उनके इसे रिलेशन के लिए लोग कई बार सवाल उठाते रहते हैं और पब्लिक प्लेटफार्म में इसे रोस्ट करते रहे हैं.

कुशा ने क्या कहा?

कुशा कपिला ने तलाक पर आलोचना के बाद चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया इस बात का जवाब दिया कि तलाक पर आलोचना का सामना वो कैसे कर रही हैं. कुशा इंस्टाग्राम पर AMA सेशन में कुशा ने आखिरकार इस मामले पर खुलकर बात की. एक यूजर ने पूछा कि उन्होंने अपने तलाक को लेकर हुई डार्क कॉमेडी का सामना कैसे किया. इसपर उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम पर मैंने ‘समय रैना’, ‘आशीष सोलंकी’ और ‘डार्क ह्यूमर’ शब्दों को बैन कर दिया है.

आगे उन्होंने कहा कि ये मेरे साथ कोई पहला मौका नहीं है. हम आगे बढ़ रहे हैं और जब आप बड़ी चीजों की प्लानिंग में रहते हैं तो ये सब मायने नहीं रखता. ये सब जब मैं मैनेज कर लूंगी तो हो सकता है इसके बारे में पॉडकास्ट पर बोलूं या शायद कभी न बोलूं. खैर ये प्रोफाइल मेरी फीमेल फॉलोअर्स के लिए है. प्लीज केवल अच्छे सवाल करें.

कुशा और ज़ोरावर का रिलेशन

कुशा और ज़ोरावर ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था और 2017 में एक दूसरे के साथ एक बंधन में बंध गए थे. हालांकि, उसके बाद उनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि वो अलग होने के फैसले पर पहुंच गए.  कुशा ने 26 जून 2023 को अपने अलगाव की घोषणा की थी. तब उन्होंने कहा था कि लाइफ के लिए अलग-अलग उम्मीदें हैं. ऐसे में बहुत कोशिश करने के बावजूद भी हमें अलग होना पड़ रहा है.