menu-icon
India Daily
share--v1

ये हसीना लेगी बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री! लगाएंगी अपनी अदाओं का तड़का

Bristi Samaddhar: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खूब धमाल मचा रहा है. आए दिन कोई न कोई नया किस्सा देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में अब वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा होने लगी है. जहां राखी सावंत और जोगिंदर यादव का नाम सामने आ रहा था. वहीं, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रिस्टी समद्दार वाइल्ड कार्ड के रूप में कदम रखेंगी. 

auth-image
India Daily Live
Bigg Boss OTT 3
Courtesy: Instagram

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन खूब धमाल मचा रहा है. इस बार के सीजन ने फैंस के बीच और ज्यादा उत्साह पैदा कर दिया है. हर एपिसोड में जबरदस्त तमाशा देखने को मिल रहा है. हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए पूरी कोशिश कर कर हैं. लेकिन अब शो में नया मोड़ लाने के लिए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की चर्चा होने लगी है. जहां राखी सावंत और जोगिंदर यादव का वाइल्ड कार्ड एंट्री में नाम शामिल हो रहा था वहीं अब ब्रिस्टी समद्दार का नाम भी जुड़ने लगा है.

ब्रिस्टी समद्दार कोलकाता की रहने वाली हैं. वह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अदाओं से भरी फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी सुंदर और बोल्ड फोटोज पर मिले जुले रिएक्शन देखने को मिलते हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगभग 9 लाख फॉलोअर्स हैं. अपनी फोटोज की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. 

क्या ब्रिस्टी लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि ब्रिस्टी समद्दार वाइल्ड कार्ड  के रूप में बिग बॉस  के घर में कदम रख सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिस्टी समद्दार ने कहा कि लव कटारिया, पौलमी दास और सना सुल्तान बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में गए हैं और वो भी शो में एंट्री लेने का इंतजार कर रही हैं. ब्रिस्टी कई कंटेस्टेंट को पहले से जानती है. ऐसे में अब उम्मीद है कि रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नया ट्विस्ट जरूर देखने को मिलेगा. बता दें, फिलहाल शो में ब्रिस्टी की एंट्री को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नही है. 

राखी सावंत ने कही थी यह बात

जोगिंदर यादव ने एल्विश यादव पर नाराज होते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह उनसे नाराज दिख रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा थी कि एक अगर मैं बिग बॉस के घर में गया होता तो लव कटारिया को दिखा दूंगा. वहीं राखी सावंत ने कहा थी कि अगर मैं  बिग बॉस के घर गई तो मैं कभी अरमान मलिक की तीसरी बीवी बनकर बाहर ना आऊं. फिलहाल मेकर्स ने अभी तक इन नामों को लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दी है.